जस्टिन बीबर की सगाई के बाद एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना की हुई ऐसी हालत

जस्टिन बीबर की सगाई के बाद एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना की हुई ऐसी हालत

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से सगाई कर ली है. जस्टिन अपनी सगाई के बाद बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी ये ख़ुशी एक लम्बे-से पोस्ट के जरिए जाहिर की है. जस्टिन ने एक पोस्ट लिखकर अपनी सगाई की पुष्टि की है. 24 वर्षीय जस्टिन बीबर और 21 वर्षीय हैली बाल्डविन सगाई के बाद बहुत खुश हैं. जस्टिन ने अपनी सगाई की पुष्टि करने के साथ-साथ हैली के साथ एक ब्लैक एंड वाइट फोटो भी शेयर की है जिसमें हैली जस्टिन को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं. उन्होंने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस फोटो में हैली की इंगेजमेंट रिंग भी साफ़ तौर से देखी जा सकती है.

जस्टिन की सगाई की खबर सुनकर तो उनकी लाखों फीमेल फैंस का दिल टूट गया. लेकिन सभी को बस जस्टिन की एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज का रिएक्शन जानने का इंतजार था. ऐसा कहा जा रहा है कि सेलेना को तो जस्टिन की सगाई की खबर जानने के बाद कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ा. सेलेना जस्टिन की सगाई की खबर सुनकर हैरान तो हुईं हैं लेकिन उन्हें पता था कि जस्टिन ऐसा कुछ करने वाले हैं क्योकि वो उन्हें बहुत अच्छे से जानती हैं.

सेलेना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, जस्टिन की लाइफ में क्या हो रहा है इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. दोनों रिलेशनशिप में जरूर थे लेकिन अब सेलेना सब कुछ भुलाकर बहुत आगे बढ़ चुकी हैं. सेलेना ने जस्टिन के साथ अपना रिश्ता ना टूटने की बहुत कोशिश की थी लेकिन वो इसमें नाकामयाब साबित हुईं और फिर सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ गईं.

आपको बता दें जस्टिन और सेलेना साल 2010 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था लेकिन साल 2014 में दोनों का ब्रेअकप हो गया था. सेलेना और जस्टिन की लिपलॉक करते हुए फोटोज भी सामने आई थी जो सोशल मीडिया पर काफ्री ज्यादा वायरल हो रही थी.

ऑनलाइन इंटरव्यू की हरकत सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

कार पार्किंग के लिए इस व्यक्ति ने खरीदी करोड़ो की जगह

 

?