तो इसलिए ग्रेमी अवॉर्ड्स में नहीं गए जस्टिन बीबर
तो इसलिए ग्रेमी अवॉर्ड्स में नहीं गए जस्टिन बीबर
Share:

जब कभी किसी सितारे को हद से ज्यादा प्यार मिलता है तो कभी कभी वह इसको संभाल नहीं पाता और सनक भरी हरकतें करने लगता है. अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि जस्टिन बीबर अकेले ही पार्टी करने चले गए और सड़कों पर घूमते हुए अपने फेन्स से मिले और पार्टी करते रहे. उस वक्त उनके साथ सिर्फ उनके बॉडी गार्ड्स मौजूद थे. रविवार को जब तमाम दिग्गज सिंगर ग्रेमी अवॉर्ड्स में शिरकत कर रहे थे वही जस्टिन बीबर ने इस अवॉर्ड शो में आना जरूरी नहीं समझा.

उनके फैंस को यह लगा होगा कि जस्टिन कहीं और बिजी होंगे इसलिए इस शो में नहीं आए लेकिन उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को बताया कि वह कहाँ और क्या कर रहे थे. हॉलीवुड में संगीत के सबसे बड़े अवार्ड माने जाने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स को छोड़कर जस्टिन बीबर ने अपने लिए समय निकाला.

जस्टिन इस बार सॉन्ग ऑफ द ईयर और एल्बम ऑफ द ईयर के साथ कुल चार नॉमिनेशन के लिए नामित थे लेकिन उन्हें इसमें से एक भी अवार्ड नहीं मिला. इसीलिए वह इस अवॉर्ड शो में नहीं गए और उन्होंने यह समय अपनी फेवरेट सुशी खाकर बिताया और इसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. इस बार बीबर को अवार्ड में बेयॉन्से और अडेल से कड़ी टक्कर मिल रही थी और एडेल ने इन दोनों से यह बाजी मारी।

अकेले ही पार्टी करने लगे जस्टिन बीबर

ग्रेमी में सेलेना के साथ जाना चाहते है द वीकेंड

'पीरियड स्टेन' के मुद्दे पर मेडिसन बियर के साथ खड़े हुए जस्टिन बीबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -