अकेले ही पार्टी करने लगे जस्टिन बीबर
अकेले ही पार्टी करने लगे जस्टिन बीबर
Share:

जस्टिन बीबर पिछले कुछ वक्त से लाइमलाइट में नहीं हैं और अपने वर्ल्ड टूर में ज्यादा बिजी रहते हैं. लेकिन बात अगर पार्टी कि हो तो जस्टिन को अगर सबसे ज्यादा पार्टीबाजी करने वाले का खिताब दिया जाए तो यह गलत नहीं होगा। वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखे जाते हैं. उन्हें अगर पार्टी करनी हो तो वो वक्त या मौके को नहीं देखते, बस पार्टी करना शुरू हो जाते है.

अभी हाल ही में जस्टिन अकेले ही पार्टी करने के लिए निकल गए. जरा सोचिये एक ऐसा इंसान जिसकी फेन फॉलोविंग पूरी दुनिया में है और वो अकेला पार्टी करे तो अजीब सा लगता है लेकिन जस्टिन तो जस्टिन है. जनाब अकेले ही पार्टी करने निकल गए और उन्होंने इस दौरान खूब मस्ती भी की. वो लोगों के साथ फोटो खिंचवा रहे थे और पूरी मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे.

ना तो वो किसी डेट पर थे और ना ही उनके साथ उनके कोई दोस्त थे लेकिन उनके कुछ बॉडीगार्डस जरूर उनके साथ थे. आजकल जस्टिन पहले की तुलना में लोगों से ज्यादा घुलमिल रहे हैं और काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं वो पूरे 6 महीने बाद सोशल मीडिया पर भी फिर से एक्टिव हो गए हैं. वो अपनी कुछ पर्सनल फोटोज भी फेन्स के साथ शेयर कर रहे हैं और इसे देख कर फेन्स को लगता है कि असली जस्टिन अब वापिस आ गया है.

ये भी पढ़े

'पीरियड स्टेन' के मुद्दे पर मेडिसन बियर के साथ खड़े हुए जस्टिन बीबर

मॉडल ने शेयर की पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के साथ Nude Pictures, देखें फोटोज

पाकिस्तानी महिलाओं ने गाया बॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर का गाना, हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -