गर्लफ्रेंड के साथ बीच पर लिपलॉक करते हुए नजर आए जस्टिन बीबर
गर्लफ्रेंड के साथ बीच पर लिपलॉक करते हुए नजर आए जस्टिन बीबर
Share:

हॉलीवुड में इन दिनों अगर किसी कपल की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं तो वो है जस्टिन बीबर और हेली बाल्डविन. कुछ महीने पहले ही इस कपल ने चोरी-छिपे सगाई कर ली थी. सुनने में आया है कि जस्टिन और हेली ने बहामास के एक लोकल रेस्टोरेंट में सगाई की थी. इस बात की जानकारी वहां मौजूद चश्मदीदों ने दी थी. इसके बाद खुद हेली ने भी अपनी सगाई की ऑफिशियली घोषणा कर दी थी. हाल ही में एक बार फिर ये कपल साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर जस्टिन और हेली की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दें रहे हैं. इन तस्वीरों में आपदेख सकते हैं जस्टिन और हेली दोनों किस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इन फोटोज को हेली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर शेयर किया है और साथ में हेली ने कैप्शन में लिखा है- My love

सोशल मीडिया पर जस्टिन और हेली की सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. इन दिनों जस्टिन अपने म्यूजिक एल्बम को छोड़ नवविवाहित जिंदगी के मजे ले रहे हैं. आपको बता दें जस्टिन की एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज इन दिनों दिमागी बीमारी से गुजर रही है. सेलेना की बीमारी की खबर सुनकर जुसितं बहुत दुखी भी हुए थे.

होने वाले साले को इतना महंगा गिफ्ट देने वाले हैं निक जोनस

इतने करोड़ में बिकेगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें, जानकर हो जाएंगे हैरान

बाहुबली की इस एक्ट्रेस के न्यूड अवतार ने सभी को किया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -