इतने करोड़ में बिकेगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें, जानकर हो जाएंगे हैरान
इतने करोड़ में बिकेगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें, जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

जल्द ही प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस से शादी करने जा रही हैं. जैसे-जैसे इस कपल की शादी नजदीक आ रही है वैसे-वैसे लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. फैंस प्रियंका और निक की रॉयल शादी को देखने के लिए बेचैन हैं. लेकिन फैंस से भी ज्यादा दुनिया भर की मैगजीनें प्रियंका और निक की शादी की रॉयल तस्वीरें लोगों तक पहुंचा देने की तमाम कोशिशों में जुटी हुई है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दोनों के शादी की तस्वीरों की बुकिंग हो गई है. प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें 2.5 मिलियन डॉलर यानी कि 19 करोड़ रुपयो में बिक गई हैं. जी हाँ... हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये अनुबंध किस मैगजीन के साथ किया गया है. आपको बता दें प्रियंका-निक की शादी एक बहुत बड़ा इवेंट हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी इंडियन सेलिब्रिटी के शादी की तस्वीरें मैगजीन में छपी हों. बल्कि इसी साल मई में हुई सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तस्वीरों ने वॉग मैगजीन की शोभा बढ़ाई थी.लेकिन अब तो बड़ी-बड़ी मैगज़ीन्स प्रियंका और निक की भव्य शादी की तस्वीरें छापना चाहती है. आपको बता दें प्र‍ियंका और निक जोनास जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शादी करने जा रहे हैं. इन दिनों इस कपल की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं.

प्रियंका के बाद निक ने सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी, बियर शॉर्ट्स लगाते हुए नजर आए

तो इस वजह से बदली निक-प्रियंका ने शादी की तारीख

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -