होने वाले साले को इतना महंगा गिफ्ट देने वाले हैं निक जोनस
होने वाले साले को इतना महंगा गिफ्ट देने वाले हैं निक जोनस
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल दिसंबर में 1 या 2 तारीख को को शादी कर सकते हैं. इन दिनों तो प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है. दोनों की शादी के लिए एक महीने से भी कम का समय रह गया है ऐसे में प्रियंका जहां ब्राइडल शॉवर, बैचलरेट पार्टी और पजामा पार्टी में बिजी हैं वहीं निक जोनस भी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. हाल ही में इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है.

इन दिनों निक जोनस अपने सभी करीबी दोस्तों के लिए गिफ्ट्स खरीद रहे हैं और उनके इन दोस्तों में प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का नाम भी शामिल है. हाल ही में निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसके मुताबिक निक अपने होने वाले साले को कस्टमाइज लाइम स्कूटर देने वाले हैं. जी हाँ... और सिर्फ सिद्धार्थ चोपड़ा ही नहीं बल्कि उनके अलावा वो अपने दोस्तों और भाइयों फ्रैंकी, जो, निक, केविन और जोनाथन को भी यही गिफ्ट देने वाले हैं.

निक ने इन सभी के स्कूटर्स को सेलेक्ट भी कर लिया है. इसके साथ ही निक ने इन कस्टामाइज्ड स्कूटर्स पर सभी के नाम लिखवा दिये हैं. आपको बता दें हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका और निक की शादी की फोटो इंटरनेशनल मैग्जीन में छपेगी. जी हाँ... इनकी ये शादी दुनिया की सबसे महंगीं शादियों में शुमार होगी. अब तो सभी को प्रियंका और निक की शादी की ऑफिशियल घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

प्रियंका के बाद निक ने सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी, बियर शॉर्ट्स लगाते हुए नजर आए

तो इस वजह से बदली निक-प्रियंका ने शादी की तारीख

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -