महिला ने ऊंची पानी की टंकी पर चढ़कर पूरे प्रशासन के उड़ाए होश

राजस्थान के सवाई माधोपुर शहर के गंगापुर शहर के इलाके में जिला पुलिस एवं प्रशासन सब हैरान रह गए, क्योकि एक महिला पानी की ऊंची टंकी पर चढ़ गई. पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद महिला ने पुलिस-प्रशासन पर भयानक आरोप लगाया. दरअसल विगत दिनों महिला के पति की हत्या हो गई. इस कत्ल के आरोपी अब तक खुलेआम घूम रहे हैं. महिला पति की कत्ल के केस में न्याय पाने को लेकर पुलिस के चक्कर काटकर थक चुकी है. कहीं कोई सुनवाई नहीं होने से दिक्कत महिला पानी टंकी पर चढ़ गई.

'आपत्तिजनक' सामग्री वाले WhatsApp ग्रुप में शामिल होना भी अपराध, हो सकती है जेल

केस की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे. करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद महिला को टंकी से नीचे उतारा जा सका. टंकी से उतरने पर महिला को पुलिस एवं प्रशासनिक अफसरों ने भरोसा दिलाया कि उसके पति की कत्ल के केस में जल्द कार्रवाई की जाएगी.

WHO ने कोरोना को लेकर एक बार फिर किया आगाह, बदले जीवन जीने का तरीका नहीं तो....

महिला गंगापुर शहर कस्बे के गंगा जी कोठी हिस्से की रहने वाली है. उसने कहा कि उसके पति की दो महीना पूर्व परिजनों द्वारा ही साजिश रचकर कत्ल करवा दी गई. इस केस में कोतवाली थाने में उसके द्वारा मामले दर्ज कराया गया. किन्तु दो माह गुजरने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की. आरोपियों की हिरासत नहीं हुई. जबकि महिला इस दौरान कई बार न्याय की गुहार लेकर पुलिस अफसरों के दफ्तर के चक्कर काट चुकी है, लेकिन महिला की शिकायत पर कही भी सुनवाई नहीं हुई है. 

रक्षा सौदे में भ्रष्टाचार का मामला, समता पार्टी की पूर्व अध्यक्ष जया जेटली समेत 3 दोषी करार

बिहार में बाढ़ का तांडव जारी, 12 जिलों में जनजीवन अस्त-व्यस्त

भाजपा पर उद्धव ठाकरे का तंज़, कहा- इंतज़ार किस बात का, अभी गिराओ मेरी सरकार...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -