'जैसे मछली पकड़ते हैं, वैसे ही..', बिहार में भाजपा की स्थिति को लेकर क्या बोल गए प्रशांत किशोर ?
'जैसे मछली पकड़ते हैं, वैसे ही..', बिहार में भाजपा की स्थिति को लेकर क्या बोल गए प्रशांत किशोर ?
Share:

समस्तीपुर: चुनावी रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने आज गुरुवार (15 जून) को भाजपा पर जमकर हमला बोला. प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा का बिहार में आज कुछ भी नहीं है. जैसे तालाब में मछली पकड़ते हैं, वैसे ही भाजपा तलाश कर रही है कि कोई मिल जाए जिसके चेहरे पर वो चुनाव लड़ लें. नरेंद्र मोदी के नाम पर ही जो कुछ वोट हैं, केवल वही है. 

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने पूछा कि बिहार में आज किसी भाजपा नेता के नाम पर 5 वोट भी है? उन्होंने कहा कि अभी जो पूर्व में बिहार भाजपा के अध्यक्ष थे, वो जब दूसरे दल से विधायकी का चुनाव लड़े तो उन्हें केवल 6000 वोट मिला. बीते दिनों बिहार में MLC का चुनाव हुआ था. भाजपा के पांच सांसद हैं और पूरी ताकत लगाने के बाद भी बीजेपी को केवल 495 वोट मिले. बिहार भाजपा इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि कमान ऐसे आदमी के हाथ में हैं, जिनके बाबूजी लालू, नीतीश, मांझी सरकार में मंत्री रह चुके हैं और आजकल वो उद्धार करने निकले हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं हर दिन बता रहा हूं कि, बीते 30 वर्षों में बिहार में एमपी-एमएलए जो बने हैं वो कुल 12 से 15 सौ परिवार के लोगों में से ही निकलकर बने हैं. आज जिस पार्टी, जिस नेता की हवा बही वह उसी में आ जाते हैं. भाजपा जैसे दल में भी आज उनको कोई नया आदमी नहीं मिल रहा है. आज उनको भी वही आदमी मिला है जिसके बाप-दादा पहले से शासन कर रहे हैं.

2024 चुनाव में भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होना क्यों जरूरी ? AAP ने बताया कारण

कर्नाटक में अब धर्मान्तरण की खुली छूट! कांग्रेस सरकार रद्द करेगी धर्मांतरण विरोधी कानून

सतपुड़ा अग्निकांड को लेकर दिग्विजय सिंह ने पूछे CM शिवराज से ये 5 सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -