2024 चुनाव में भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होना क्यों जरूरी ? AAP ने बताया कारण
2024 चुनाव में भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट होना क्यों जरूरी ? AAP ने बताया कारण
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली और पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) ने 2024 में विपक्षी महागठबंधन पर जोर देते हुए कहा है कि अगर अगले लोकसभा चुनाव में सभी दल साथ नहीं आते हैं, तो आगे से देश में कभी चुनाव ही नहीं होगा। AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि अगर नरेंद्र मोदी 2024 में फिर प्रधानमंत्री बनते हैं, तो तो संभव है कि वह संविधान में बदलाव कर देंगे और खुद को जिंदा रहने तक देश का 'राजा' घोषित कर देंगे।

वहीं, दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भारद्वाज के दावे को 'बेवकूफी वाला आरोप' करार दिया है। पटना में 23 जून को होने जा रही विपक्षी दलों की मीटिंग में 'AAP' के अजेंडे को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में भारद्वाज ने कहा है कि, 'बड़ा मुद्दा यह है कि अगर विपक्षी दल (2024 के चुनाव में) साथ आकर नहीं लड़े तो संभाव है कि देश में अगली बार चुनाव ही ना हो।' AAP मंत्री ने कहा कि भाजपा विपक्ष को किसी भी प्रकार कुचलना चाहती है। उन्होंने कहा कि, 'जिस प्रकार CBI, ED और IT की तरफ से विपक्षी नेताओं पर छापेमारी की जा रही है और उन्हें जेल में डाला जा रहा है, संभव है कि अगर 2024 में मोदी फिर प्रधानमंत्री बन गए तो वह संविधान में संशोधन कर देंगे और घोषित कर देंगे कि जब तक जिंदा रहेंगे, वही देश के राजा रहेंगे। और जिस स्वतंत्रता के लिए अनगिनत लोगों ने अपनी कुर्बानी दी वह छिन जाएगी।' 

बता दें कि 23 जून को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा विपक्षी दलों की बैठक आयोजित की जा रही है, जिसमें भाजपा विरोधी दल अगले लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाएंगे। दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भारद्वाज के दावों को मूर्खतापूर्ण और बचकाना बताया है। उन्होंने कहा कि, 'बचकाना आरोप लगाने की जगह भारद्वाज को बताया चाहिए कि क्यों उनकी पार्टी उन लोगों को भी गले लगाने को बेताब है, जिन्हें उनके नेता अरविंद केजरीवाल गाली दिया करते थे और भ्रष्ट कहते थे। 

कर्नाटक में अब धर्मान्तरण की खुली छूट! कांग्रेस सरकार रद्द करेगी धर्मांतरण विरोधी कानून

नए संसद भवन से 'दोगुनी' लागत में बना पुल गिरा कैसे ? हाई कोर्ट ने बिहार सरकार से माँगा जवाब

कांग्रेस कार्यकर्ता के बाद अब CPM वर्कर की हत्या, पंचायत चुनाव की आग में जल रहा बंगाल, आरोप सत्ताधारी TMC पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -