'बस कुत्ते भी मेरी फिल्म पसंद करने लग जाएं', आखिर क्यों शाहरुख खान ने किया ऐसा ट्वीट?
'बस कुत्ते भी मेरी फिल्म पसंद करने लग जाएं', आखिर क्यों शाहरुख खान ने किया ऐसा ट्वीट?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसक 'पठान' के बाद अब उनकी आगामी फिल्म 'जवान' की प्रतीक्षा कर रहे हैं। शाहरुख ने फिल्म प्रमोशन के लिए ट्विटर को बड़ा माध्यम बना लिया है। जहां वह प्रशंसकों के सवालों के जवाब देते हैं। इस के चलते उनका कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर भी दिखता है जिसके कारण उनका ट्वीट वायरल हो जाता है। सोमवार को शाहरुख ने प्रशंसकों के साथ #AskSRK सेशन किया। उन्होंने 'जवान' को लेकर कई प्रशंसकों को जवाब दिया। इन सबके बीच उनके एक अन्य ट्वीट पर सबका ध्यान गया जिस पर उपयोगकर्ताओं की जमकर प्रतिक्रिया आ रही हैं।

दरअसल, एक शख्स ने अपनी बिल्ली का वीडियो साझा किया। बिल्ली के सामने फोन पर 'पठान' का गाना चल रहा है। शख्स ने शाहरुख से पूछा, 'सर मुझे लगता है मेरी बिल्ली को आपसे प्यार है।' शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा, 'बिल्ली को मेरा प्यार दीजिए... अब बस कुछ कुत्तों की आवश्यकता है जो मेरी फिल्म को पसंद करना आरम्भ कर दें तो मैं सेट हो जाऊंगा।' 

वही इस ट्वीट के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, 'शाहरुख के सेंस ऑफ ह्यूमर को कोई नहीं मात दे सकता।' एक शख्स ने कहा, 'इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह दिया।' 'पठान' के पश्चात् से शाहरुख ने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी की। उनकी अगली फिल्म एटली की 'जवान' है इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति एवं सान्या मल्होत्रा हैं। पहले फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली थी। अब यह 7 सितंबर को आएगी। वर्ष के अंत में शाहरुख फिल्म 'डंकी' में नजर आएँगे। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं और अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं। सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में शाहरुख कैमियो रोल में हैं। रिपोर्ट है कि यशराज फिल्म्स शाहरुख एवं सलमान के साथ एक फिल्म की योजना बना रहा है। 

'गदर' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 'बाहुबली' से हो रही है तुलना

ट्रोल होते ही कियारा ने डिलीट की पोस्ट, जानिए क्या है मामला?

म्यूजिक चुराने के सवाल पर भड़के अनु मलिक, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -