'जिस तरह मैं अपने प्राण त्याग रही हूं, उसी तरह इसे भी मौत देना', सुसाइड नोट लिखकर छात्रा ने ख़त्म की जीवनलीला
'जिस तरह मैं अपने प्राण त्याग रही हूं, उसी तरह इसे भी मौत देना', सुसाइड नोट लिखकर छात्रा ने ख़त्म की जीवनलीला
Share:

बांदा: यूपी के बांदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि मम्मी पापा जिस तरह मैं अपने प्राण त्याग रही हूं, उसी तरह इसको भी मौत देना। छात्रा की खुदखुशी करने की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला बिसंडा थाना इलाके का है। यहां रहने वाली 10वीं की छात्रा को गांव का एक युवक परेशान करता था। फोन पर बात करने का दबाव बनाता था, बात नहीं करने पर मार्ग रोककर छेड़छाड़ करता था। इस बारे में घरवालों को जानकारी हुई तो उन्होंने बेटी को बात करने से रोक दिया, इस पर अपराधी धमकियां देने लगा। इससे परेशान छात्रा ने आत्महत्या कर ली। घटना के समय छात्रा के पिता दुकान पर थे। वहीं मां घर में काम कर रही थी। छात्रा के पास एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि मैं अपने प्राण त्याग रही हूं, वह मुझे बार बार धमकी देता है कि अपने मम्मी पापा से मेरा नाम लिया तो छोडूंगा नहीं। जबरन बोल रहा है मुझसे बात करो। इसी ने मुझे फोन भी दिया था। 

मम्मी पापा को पता लगने के पश्चात् मैंने बात करना बंद कर दिया तो धमकी दी कि यदि बात नहीं करोगी तो मारूंगा। इसलिए अपने प्राण त्याग रही हूं। मम्मी पापा आपसे निवेदन करती हूं कि जिस प्रकार मैं अपने प्राण त्याग रही हूं, उसी प्रकार इसे भी मौत देना। छात्रा कॉलेज में पढ़ती थी। वह 2 बहनों में छोटी थी। इस घटना के पश्चात् घरवालों में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले को लेकर बिसंडा थाने के SHO श्याम बाबू शुक्ला ने कहा कि लड़की ने खुदखुशी की है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें एक युवक पर इल्जाम लगाए गए हैं। परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उसे गिरफ्तार कर लिया है।

BJP सांसद के 'X' अकाउंट से डाले गए Spa और बॉडी मसाज के अश्लील कंटेंट, हैरत में पड़े लोग!

सरकार का बड़ा कदम, इस राज्य में शुरू होगा 280 नए सीएम राइज स्कूलों का संचालन

'नीतीश के साथ काम करने में दिक्कत हो रही थी', बोले तेजस्वी यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -