BJP सांसद के 'X' अकाउंट से डाले गए Spa और बॉडी मसाज के अश्लील कंटेंट, हैरत में पड़े लोग!
BJP सांसद के 'X' अकाउंट से डाले गए Spa और बॉडी मसाज के अश्लील कंटेंट, हैरत में पड़े लोग!
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का 'एक्स' (पहले ट्विटर) अकाउंट बुधवार को हैक कर लिया गया। हैकर्स ने अरबी भाषा में भाजपा सांसद के X हैंडल से कई पोस्ट भी डाल दिए। फिलहाल अकाउंट को दुरुस्त करने की कोशिश की जा रही है। साइबर विशेषज्ञ सांसद के अकाउंट को हैकर से वापस रिकवर करने के प्रयास में जुटे हैं। इसके साथ ये पता लगाया जा रहा कि इसे कहां से हैक किया गया है।  

चौंकाने वाली बात यह है कि X अकाउंट हैक होने के पश्चात् ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के पुराने पोस्ट नहीं दिख रहे। केवल हैकर्स के ही शेयर किए गए वीडियो एवं फोटोज दिखाई दे रहे हैं। हैकर ने सांसद के अकाउंट को हैक करने के पश्चात् अश्लील कंटेंट साझा कर दिया है। इसमें स्पा और बॉडी मसाज के कंटेंट डाला गया है। कहा जा रहा है कि सऊदी अरब के किसी हैकर ने सांसद का आधिकारिक X हैंडल अकाउंट हैक किया है। 

सांसद अब अपने अकाउंट को वापस रिकवर करने के लिए विशेषज्ञों की सहायता ले रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस से भी मामले की शिकायत की जा रही है। बता दें पीएम नरेंद्र मोदी सहित राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर (अब X) अकाउंट भी हैक हो चुका है। हैकर्स ने अरबी भाषा में कलराज मिश्र के X अकाउंट से ट्वीट भी पोस्ट कर डाले थे। इसके अतिरिक्त केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह एवं हरियाणा के सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का X अकाउंट हैक हो चुका है।  

सरकार का बड़ा कदम, इस राज्य में शुरू होगा 280 नए सीएम राइज स्कूलों का संचालन

'नीतीश के साथ काम करने में दिक्कत हो रही थी', बोले तेजस्वी यादव

नई जैकेट खरीदते समय CM मोहन ने कही ऐसी बात, लोग कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -