जूनियर NTR की इस फिल्म को हुए 8 वर्ष पूरे
जूनियर NTR की इस फिल्म को हुए 8 वर्ष पूरे
Share:

मैन ऑफ मासेस NTR जूनियर की मूवी 'टेम्पर' में एस.आई. दया के किरदार को आज 8 साल पूरे हो चुके है। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 13 फरवरी 2015 को विश्वभर में रिलीज़ हुई और इसने नए रिकॉर्ड बनाए क्योंकि फैंस ने उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए अपार प्यार की बौछार भी की थी।

टेम्पर की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी दया (एनटीआर जूनियर) के किरदार के इर्द-गिर्द  घूम रही है, जो एक जीवन बदलने वाली घटना का अनुभव भी करवाती है जब वह एक लड़ाई में शामिल हो जाता है और बाद में एक कत्ल के केस में फंस जाता है। NTR जूनियर के शानदार लुक वाली इस एक्शन मूवी को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि इसने हिंदी और तमिल रीमेक सिम्बा और अयोग्या को भी जन्म दे दिया।

एक शानदार परफॉर्मन्स देते हुए, टेम्पर में मसाला तड़का शामिल किया गया, जो आम आदमी के साथ क्लिक करके उन्हें पात्रों और पूरी कहानी से प्यार हो गया था। NTR जूनियर ने अपनी अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से निर्मित बॉडी, सराहनीय अभिनय कौशल और सही संवाद अदायगी के साथ दर्शकों का ध्यान भी खींच लिया है।

फिल्मों के बारें में बात की जाए तो, NTR जूनियर जल्द ही NTR 30 की शूटिंग शुरू करने वाले है, जो जनता गैराज के कोराताला शिव द्वारा निर्देशित है। यह मूवी 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। उनके पास NTR31 भी है जिसे KGF के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जाने वाला है।

राम चरण की एक भूल...पड़ गई भारी, पत्नी ने दी ऐसी सजा

इस खतरनाक बीमारी दे उबरने के लिए सामंथा ने उठाया बड़ा कदम

कभी CID तो कभी पंजाबी एक्ट्रेस बन... इस एक्ट्रेस ने पकड़ा पृथ्वी शॉ का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -