इस दिन रिलीज़ होगी त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित मूवी
इस दिन रिलीज़ होगी त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित मूवी
Share:

टॉलीवूड के मोस्ट पॉपुलर निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है वही हाल ही में  निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास और टॉलीवुड के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इस साल एक फिल्म के लिए हाथ मिला सकते हैं. वार्ता नवजात अवस्था में है, और कई लोग बताते हैं कि जूनियर एनटीआर निदेशक त्रिविक्रम से एक प्रस्ताव को ठुकराएंगे नहीं. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह निर्देशक त्रिविक्रम की अरविंद सामथा वीरा राघव थी जिसने जूनियर एनटीआर को एक कलाकार बनाया और यह एक सुपर हिट उद्यम था. यदि रिपोर्टों को सटीक माना जाता है, तो जूनियर एनटीआर और त्रिविक्रम का दूसरा सहयोग इस गर्मी से फर्श पर जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जूनियर एनटीआर वर्तमान में एसएस राजामौली की आरआरआर की शूटिंग में व्यस्त हैं . वह फिल्म में राम चरण, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस के साथ नजर आएंगे . फिल्मों ने फिल्म प्रेमियों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है. अजय देवगन, समुथिरकानी, राहुल रामकृष्ण, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी इस परियोजना का हिस्सा हैं, जो 30 जुलाई, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है.

वहीं जानकारी के लिए हम आपको  बता दें कि इस बीच, त्रिविक्रम श्रीनिवास ने जूली के साथ अल्लू अर्जुन की भूमिका निभाई. दोनों ने एस / ओ सत्यमूर्ति और अला वैकुंठपूर्मुलु के साथ बॉक्स ऑफिस पर फिर से जादू चलाया . साझेदारी बॉक्स ऑफिस पर फिर से लाभदायक साबित हुई है.

बिगबॉस मलयालम 2 : राजित कुमार ने सुरेश को थप्पड़ मारने की दी चुनौती

मलयाल बिगबॉस 2 : रजनी चांडी राजीव पर दिए विवादित बयान पर मांगी माफ़ी

जल्द अपनी नई फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे अनुष्का और माधवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -