जल्द अपनी नई फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे अनुष्का और माधवन
जल्द अपनी नई फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे अनुष्का और माधवन
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्ट्रेस और एक्टर माधवन और अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जाता है, वह हमेशा कि तरह इस बार भी सुर्ख़ियों में नज़र आ रहें है वहीं  माधवन और अनुष्का शेट्टी की आगामी फिल्म निशब्दम ने अपने पहले फर्स्ट लुक पोस्टर्स और एक धमाकेदार टीज़र के साथ अखिल भारतीय दर्शकों के बीच अच्छी उत्सुकता पैदा की है. मुख्य जोड़ी के अलावा, हेमंत मधुकर निर्देशक ने माइकल मैडसेन , अंजलि, शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवसारला जैसे कलाकारों की भूमिका निभाई है. एक सस्पेंस-थ्रिलर बनने के लिए तैयार, क्रॉसओवर फिल्म को ज्यादातर सिएटल में शूट किया गया है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन औपचारिकताएं पूरी हो रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैसा कि निर्माताओं द्वारा घोषित किया गया था, निशब्दम 31 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, हाल के सप्ताहों में किसी भी प्रकार की पदोन्नति के साथ, यह काफी स्पष्ट हो गया कि फिल्म स्थगित हो जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि तेलुगु और तमिल में फिल्माया गया, निशब्दम भी मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में डब किया जाएगा. जबकि छायांकन को शेनिल देव द्वारा नियंत्रित किया गया है, गोपी सुंदर ने संगीत तैयार किया और एक्शन दृश्यों को एलेक्स टेरिफ ने कोरियोग्राफ किया. एक प्रमुख दैनिक के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, लेखक-सह-निर्माता कोना वेंकट ने खुलासा किया कि 'बाहुबली' अभिनेत्री निशब्दम के लिए पहली पसंद नहीं थी. उन्होंने कहा, "अनुष्का महिला प्रधान की भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थीं, क्योंकि मैंने एक और महिला सुपरस्टार की पटकथा लिखी है. जब मैं मुंबई से लौट रहा था, तो मैंने अनुष्का को उसी फ्लाइट में देखा. अचानक विमान में टायर पंचर हो गया और उसे चेन्नई की ओर मोड़ दिया गया. इस बीच, मैंने उसे निषादधाम की कहानी सुनाई और उसे अंतिम रूप देने में एक सप्ताह का समय लगा. "

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

पुक्कलम वरवई के एक्टर अरुण राघव ने दिखाया अपना युद्ध कौशल

एलेप्पी अशरफ ने मोहनलाल से CAA पर चुप्पी तोड़ने का लिया निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -