बिगबॉस मलयालम 2 : राजित कुमार ने सुरेश को थप्पड़ मारने की दी चुनौती
बिगबॉस मलयालम 2 : राजित कुमार ने सुरेश को थप्पड़ मारने की दी चुनौती
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम 2 के प्रतियोगियों के बीच विवाद दिन पर दिन खराब होते जा रहे हैं।इसकी अलावा शो के आगामी एपिसोड में सुरेश और राजीव कुमार के बीच एक विशाल विवाद का प्रदर्शन होने की उम्मीद है । नवीनतम प्रोमो में ऑनलाइन सामने आए, सुरेश ने राजिथ को धमकी दी कि बाद वाला एक थप्पड़ का हकदार है। वही यह सुनकर राजिथ उत्तेजित हो जाता है और वह सुरेश को उसे थप्पड़ मारने की चुनौती देता है।

मिली जानकारी के अलावा इसके बाद में, राजिथ सोजू पर 'प्रोटीन पाउडर' के बारे में उल्लेख करते हुए नजर आए। घरवालों को राजीव को घर में शारीरिक हिंसा करने से रोकते हुए देखा जाता है।एक अन्य प्रोमो में प्रतियोगी अलसंद्रा और मंजू पाथ्रोज जेल में प्रवेश करती हैं। जाहिर है, इस जोड़ी को साप्ताहिक कार्य में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के लिए दंडित किया जा रहा है। 

दिलचस्प है, वे जेल में प्रवेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। आज रात का एपिसोड शो का नया कप्तान भी तय करेगा। ऑनलाइन सामने आए वीडियो में, राजीव कुमार, वीना नायर और फुकरे कप्तानी कार्य में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। रियलिटी शो के नवीनतम एपिसोड में, बिग बॉस ने गृहणियों के लिए एक पुरस्कार समारोह की मेजबानी की। पारीकुट्टी से लेकर थिसनी खान तक , प्रतियोगियों को सह-प्रतियोगियों के वोट के अनुसार मजाकिया खिताब दिए गए थे।

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

पुक्कलम वरवई के एक्टर अरुण राघव ने दिखाया अपना युद्ध कौशल

एलेप्पी अशरफ ने मोहनलाल से CAA पर चुप्पी तोड़ने का लिया निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -