मलयाल बिगबॉस 2 : रजनी चांडी राजीव पर दिए विवादित बयान पर मांगी माफ़ी
मलयाल बिगबॉस 2 : रजनी चांडी राजीव पर दिए विवादित बयान पर मांगी माफ़ी
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेत्री रजनी चांडी बिग बॉस मलयालम के चल रहे दूसरे सीज़न से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी थीं । लेकिन, अभिनेत्री को उनके निष्कासन के बाद विवादों में घेर लिया गया क्योंकि उन्हें सह-प्रतियोगी राजिथ कुमार पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया गया था । अपने हालिया पोस्ट-इविक्शन इंटरव्यू में, रजनी ने राजिथ को 'झूठा और थेंडी (बदमाश)' कहते हुए कहा कि वह महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। उसने आगे आरोप लगाया कि वह यही कारण था कि बीबी घर में जेल जाने पर वह भावुक हो गई थी। जिस तरह से रजनी ने रजित के बारे में बात की वह सोशल मीडिया पर भड़क रहा है।

एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ एक विशेष बातचीत में, रजनी ने इस प्रकरण को खोला। रजनी ने कहा, "मैं अपनी हाल की टिप्पणियों के लिए ईमानदारी से माफी मांगता हूं। अगर मेरी टिप्पणियों से उनके प्रशंसकों को दुख पहुंचा है, तो कृपया इसे मेरी खुली माफी मानें।" अपने बीबी स्टिंट के बारे में बात करते हुए, उसने कहा, "मैं शो में प्रवेश करने से पश्चाताप करती हूं। मैं खेल के लिए उपयुक्त प्रतियोगी नहीं थी। मैंने शो में भाग लेने का फैसला किया ताकि कुछ मजेदार हो सकें और कुछ यादें बना सकूं। 

मैं स्वीकार करती हूं कि यह मेरी पहली गलती थी। । "वह सोशल मीडिया पर उसे गाली देने वाले प्रशंसकों से परेशान है। "मैं एक खुले विचारों वाला व्यक्ति हूं जो मुझे लगता है कि व्यक्त करता है। मैंने घर के अंदर भी ऐसा ही किया था, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि इससे मुझे बहुत नफरत होगी।" ओरु मुताशी गदा की प्रसिद्धि रजनी चांडी शो में प्रवेश करने वाली पहली सेलिब्रिटी थीं। 68 वर्षीय अभिनेत्री ने दर्शकों को यह साबित करने की कामना की कि उम्र एक सीमित कारक नहीं है। हालांकि, गृहणियों द्वारा नामांकित होने के बाद अभिनेत्री दूसरे सप्ताह में बेदखल हो गई।

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

पुक्कलम वरवई के एक्टर अरुण राघव ने दिखाया अपना युद्ध कौशल

एलेप्पी अशरफ ने मोहनलाल से CAA पर चुप्पी तोड़ने का लिया निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -