पुष्पा-2 के सेट पर स्पॉट हुए जूनियर एनटीआर
पुष्पा-2 के सेट पर स्पॉट हुए जूनियर एनटीआर
Share:

आरआरआर' (RRR) की अपार सफलता के उपरांत अब जूनियर एनटीआर (JR NTR) अपनी आगामी मूवी 'NTR 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं. मूवी में जाह्नवी कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए मिलने वाली है. इसी दौरान एक फोटो अभिनेता की वायरल होने लगी है इसमें वो 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) के सेट पर एंट्री लेते हुए दिखाई दे रहे है. इस तस्वीर ने फैंस को काफी उत्साहित कर डाला है और हर कोई ये कयास लगा रहे है कि क्या फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ उनकी धमाकेदार जोड़ी देखने के लिए मिलने वाला है.

पुष्पा 2 के सेट पर पहुंचे जूनियर एनटीआर:  खबरों का कहना है कि जूनियर एनटीआर 'पुष्पा 2' के सेट पर अल्लू अर्जुन और सुकुमार  से मिलने के लिए पहुंच गए थे. अब इस मुलाकात के पीछेका कारण या है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा सुनने में आ रहा है कि 'पुष्पा 2' में जूनियर NTR का कैमियो रोल देखने के लिए मिल रही है. हालांकि, अभी इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

फिल्म में कैमियो का फैंस लगा रहे हैं कयास:  खबरों का कहना है कि इन दिनों 'पुष्पा 2' की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी मूवी सिटी में चल रही है. मूवी के सेट पर पहुंचे जूनियर NTR सफेद रंग की शर्ट और ट्राउजर में दिखाई दे रहे. 'RR' की सफलता के उपरांत से अभिनेता पैन इंडिया स्टार बन चुके है हैं. वहीं 'पुष्पा 2' में उनके कैमियो की मात्र खबर सुनकर ही फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. वहीं अब देखना होगा कि आखिर सेट पर वो किस मकसद से पहुंचे थे, इस खबर का भी जल्द खुलासा होने वाला है. 

 

इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने पिछले साल नवंबर में ही 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू कर चुके है. मूवी के सीक्वल में अभिनेता पिछली बार से अधिक खतरनाक एक्शन करते नजर आएंगे. हाल ही में मूवी से उनका लुक एक टीजर के साथ सामने आया था, जिसने फैंस के रौंगटे खड़े कर चुके थे. खबर है कि अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर मूवी के निर्देशक उन्हें बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि अगले साल रिलीज होने वाली इस फिल्म का इस दिन ट्रेलर रिलीज हो. 

ध्रुव सरजा की फिल्म KD THE DEVIL में रेश्मा नानैया इस किरदार में आएंगी नजर

पीएम मोदी के सवाल से उड़े मलयालम अभिनेता के होश, जानिए एक्टर ने दिया कैसा रिएक्शन

साउथ अभिनेता टपोरी सत्या का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -