Junior NTR ने अपनी महंगी Lamborghini Urus कार के लिए 17 लाख में ख़रीदा स्पेशल नंबर

हैदराबाद: साउथ की फिल्मों के सुपर स्टार जूनियर NTR बीते कुछ समय से अपनी बेहद लग्जरी लैम्‍बोर्गिनी उर्स ग्रेफाइट कैप्‍सूल (Lamborghini Urus Graphite capsule) कार को लेकर लाइमलाइट में हैं. ये बेहतरीन कार लेने वाले वो पहले भारतीय शख्स हैं और अब खबर हैं कि उन्होंने अपनी इस महंगी कार के स्पेशल नंबर के लिए भी भारी-भरकम रकम चुकाई हैं. 

जूनियर NTR ने अपनी इस स्पेशल कार के लिए स्पेशल नंबर 9999 ख़रीदा है. जिसके लिए उन्होंने 17 लाख रुपए का भुगतान किया हैं. जाहिर सी बात है कि ये उनका लकी नंबर हैं, तभी तो इसको हासिल करने के लिए भी उन्होंने इतनी मोटी रकम चुकाई, जिसमें एक नई कार खरीदी जा सकती हैं. उनकी नई कार का नंबर है TS 09 FS 9999. खैरताबाद के RTA कार्यलाय में आयोजित किए गए एक समारोह में, जूनियर एनटीआर ने इस फैंसी नंबर की बोली राशि का ऐलान किया.

जिसके बाद RTA अफसरों ने इस कार के रजिस्ट्रेशन का नंबर अभिनेता को सौंप दिया. बता दें कि जूनियर NTR के पास इस नंबर की और भी गाड़ियां हैं. इससे पहले उनकी BMW 7 सीरीज वाहन कार का नंबर भी 9999 ही है. दरअसल लैम्‍बोर्गिनी ने कुछ दिनों पहले ही अपने उर्स कैप्‍सूल को प्रीमियर सेग्‍मेंट में लॉन्‍च किया है. ये लैम्‍बोर्गिनी की उर्स (Lamborghini Urus) और उर्स पीक (Lamborghini Urus Peak) का प्रीमियम वर्जन है. इस कार की एक्स शो रूम की कीमत लगभग 3.15 करोड़ रुपए तक है.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया मलयालम फिल्म 'भ्रामम' का पहला ट्रैक

टॉलीवुड जगत में चिरंजीवी ने पुरे किए 43 साल, रामचरण ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

श्यामक डावर की मां का निधन, स्टार्स ने जताया दुख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -