टॉलीवुड जगत में चिरंजीवी ने पुरे किए 43 साल, रामचरण ने शेयर की स्पेशल पोस्ट
टॉलीवुड जगत में चिरंजीवी ने पुरे किए 43 साल, रामचरण ने शेयर की स्पेशल पोस्ट
Share:

टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी इंडस्ट्री में 43 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। उस नोट पर बेटे राम चरण ने अपने अप्पा की तस्वीरें साझा कर अपनी इच्छा जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपनी पहली और नवीनतम फिल्म से अपने पिता चिरंजीवी की एक कोलाज तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "43 साल और अभी भी गिनती! माई अप्पा @KChiruTweets।"

राम चरण के कोलाज फोटो में चिरंजीवी को उनकी पहली फिल्म प्रणम खरीदु से दिखाया गया है, और सबसे हालिया एक आचार्य से है, जिसमें पिता और पुत्र की जोड़ी पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करती है। चिरंजीवी ने बुधवार को अपनी पहली फिल्म प्रणम खरीदु से एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, साथ ही अपने सभी प्रशंसकों को समर्पित एक मार्मिक पत्र भी पोस्ट किया। 

अभिनेता ने टॉलीवुड में अपने 43 वें वर्ष के अवसर पर कहा, "मैं 22 अगस्त को एक व्यक्ति के रूप में पैदा हुआ था। एक अभिनेता के रूप में, मेरा जन्म 22 सितंबर को हुआ था। मैं उस भीड़ में सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने तब से मेरा समर्थन किया है। तो मैं अपने सबसे उत्साही समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं।" यह ट्वीट तेजी से वायरल हो गया, क्योंकि तेलुगु प्रशंसकों के बीच मेगास्टार के बड़े पैमाने पर अनुयायी आधार पर जोर देने की कोई आवश्यकता नहीं है।

इस बीच, चिरंजीवी और पिता-पुत्र के संयोजन राम चरण के बड़े पर्दे पर आने से जनता में और भी उत्साह बढ़ गया है। इस तथ्य के बावजूद कि चिरंजीवी ने राम चरण की कुछ फिल्मों में कैमियो भूमिकाएँ निभाईं और बाद में उनके पिता की हालिया फ़िल्मों के लिए निर्माता बन गए, दोनों ने कभी स्क्रीन समय साझा नहीं किया। आचार्य के साथ पिता और पुत्र की जोड़ी देखने की मेगा प्रशंसकों की इच्छा पूरी होगी। आचार्य, शिव कोराटाला द्वारा निर्देशित और काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े, और सोनू सूद अभिनीत, एक सामाजिक-राजनीतिक फिल्म के रूप में बिल किया गया है।

पति के जन्मदिन पर दिशा परमार ने किया खास पोस्ट

दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन

अपने शादी के कारण ट्रोल हो चुके है देवराज, लेकिन अभी तक वजह नहीं आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -