पृथ्वीराज सुकुमारन ने जारी किया मलयालम फिल्म 'भ्रामम' का पहला ट्रैक

'भ्रामम' फिल्म के लॉन्च से पहले, फिल्म निर्माताओं ने 'मुन्थिरिपूवो' शीर्षक से एक गीतात्मक संगीत वीडियो जारी किया है। मलयालम फिल्म 'भ्रामम म' का पहला ट्रैक बुधवार शाम को जारी किया गया था और इसमें प्रसिद्ध अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन को उनके तत्वों में दिखाया गया था, जिन्होंने हजारों की संख्या में यूट्यूब दृश्य प्राप्त किए। रवि के चंद्रन द्वारा अभिनीत, फिल्म का प्रीमियर 7 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। गाने का शीर्षक 'मुन्थिरिपूवो' है। रवि के चंद्रन द्वारा निर्देशित, 'भ्रामम' 2018 की हिंदी क्राइम कॉमेडी थ्रिलर 'अंधाधुन' की मलयालम रीमेक है, जिसमें तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे ने अभिनय किया है।

पृथ्वीराज ने ट्रैक की रिलीज की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा: "भ्रामम एल्बम मुन्थिरिपूवो का पहला एकल आपके लिए प्रस्तुत कर रहा हूं। यह शुद्ध जादू है!" जेक बिजॉय ने गाने को कंपोज, अरेंज किया है और अपनी आवाज दी है। गाने के बोल बीके ने लिखे हैं। हरिनारायण.

गाने के वीडियो में पृथ्वीराज के साथ उनकी सह-कलाकार राशि खन्ना भी हैं। यह उस संगीत यात्रा की एक झलक प्रदान करता है जिसकी प्रशंसक इस फिल्म से उम्मीद कर सकते हैं जब यह 7 अक्टूबर को स्ट्रीमिंग शुरू होगी। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली फिल्म में उन्नी मुकुंदन, सुधीर करमना और ममता मोहनदास भी हैं।

पति के जन्मदिन पर दिशा परमार ने किया खास पोस्ट

दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन

अपने शादी के कारण ट्रोल हो चुके है देवराज, लेकिन अभी तक वजह नहीं आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -