श्यामक डावर की मां का निधन, स्टार्स ने जताया दुख

बॉलीवुड के लोकप्रिय कोरियोग्राफर श्यामक डावर की मां पूरन डावर का आज प्रातः यानी 23 सितंबर को देहांत हो गया है। पूरन 99 साल की थीं। बढ़ती आयु की वजह से पूरन की तबीयत कुछ वक़्त से ठीक नहीं चल रही थी। फिल्म इंडस्ट्री की कई स्टार्स और फैंस ने पूरन डावर के निधन की खबर मिलने के पश्चात् सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है।

वही श्यामक बॉलीवुड के सबसे मशहूर कोरियोग्राफर में से एक हैं। उन्हें भारत में नृत्य में क्रांति लाने के लिए जाना जाता है। देश में उन्हें ‘समकालीन नृत्य के गुरु’ के तौर पर जाना जाता है। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने पूरन डावर के देहांत की खबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। श्यामक डावर और उनकी मां की एक फोटो साझा करते हुए बताया गया, ''श्रीमती पूरन एन डावर, श्यामक डावर की मां, जो 99 वर्ष की थीं, का आज प्रातः खराब सेहत की वजह से निधन हो गया। #shiamakdavar और उनके परिवार के प्रति संवेदना।''

वही रश्मि देसाई और रजनीश दुग्गल जैसे स्टार्स ने इस पोस्ट पर कमेंट कर संवेदना जताई है। रश्मि ने कमेंट किया, ''ओम शांति।'' साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने और फूल वाली इमोजी लगाई। कई प्रशंसकों ने भी दुख व्यक्त किया तथा श्यामक के परिवार के लिए दुआ भी की। श्यामक डावर अपनी मां के बेहद नजदीक थे।

फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' के लिए पुलकित सम्राट ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

'RSS की तालिबान से तुलना', जावेद अख्तर के खिलाफ कोर्ट पहुंचे वकील, 100 करोड़ की क्षतिपूर्ति की मांग

प्रेम चोपड़ा नाम है मेरा: मशहूर अदाकारा से सेट पर जोरदार थप्पड़ खा चुके हैं खलनायक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -