जन्मदिन से पहले जूनियर एनटीआर ने फैंस की खास अपील, कहा- अभी तक मैंने कोरोना के लिए नकारात्मक...
जन्मदिन से पहले जूनियर एनटीआर ने फैंस की खास अपील, कहा- अभी तक मैंने कोरोना के लिए नकारात्मक...
Share:

सुपरस्टार्स का जन्मदिन हो या फिर उनसे सबंधित कोई और विशेष दिन, प्रशंसक हमेशा ही अपने उनको स्पेशल फीलिंग देने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। प्रशंसक अपने पंसदीदा स्टार के लिए सोशल मीडिया पर पहले से ही हैशटैग ट्रेंड करवा देते हैं। ऐसे में इसी सूचि में जीनियर एनटीआर आते हैं, जिनके प्रशंसक उनको हद से अधिक प्यार करते हैं। ऐसे में जन्मदिन से पहले जूनियर एनटीआर की अपने फैंस से विनम्र अपील की है।

जूनियर एनटीआर का 20 मई को जन्मदिन है तथा उनके प्रशंसक अभिनेता के इस विशेष दिन को और विशेष बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि अभिनेता की तरफ से प्रशंसकों से एक विशेष अपील की गई है। जूनियर एनटीआर प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। उनकी हर एक फिल्म पर्दे पर झंडे गाड़ देती है। ऐसे में अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से दिल से एक अपील की है। 

अभिनेता ने प्रशंसकों से कहा है कि आप सभी का बड़ा वाला धन्यवाद, उनको सभी प्रशंसकों के मैसेज और वीडियो मिल रहे, इस प्यार से वह बहुत खुश हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को निश्चित रूप से अपना घर नहीं छोड़ने को कहा और कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से सेलिब्रिटी घरों के बाहर भारी भीड़ जमा नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अभी तक कोरोना के लिए नकारात्मक परीक्षण नहीं किया है, मगर बेहतर महसूस कर रहे हैं। महामारी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि देश घातक वायरस से युद्ध में है तथा हमारे फ्रंटलाइन कार्यकर्ता एवं चिकित्सा सुविधाएं लोगों को इससे निपटने में सहायता कर रही हैं।

निर्देशक शंकर शनमुघम की मां का हुआ निधन

राम गोपाल वर्मा ने किया अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च, जानिए सबसे पहले कौन-सी फिल्म होगी रिलीज

कोरोना के बाद Tauktae से डरीं श्रुति हासन, वीडियो शेयर कर बोली- मुझे बहुत डर लग रहा है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -