राम गोपाल वर्मा ने किया अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च, जानिए सबसे पहले कौन-सी फिल्म होगी रिलीज
राम गोपाल वर्मा ने किया अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च, जानिए सबसे पहले कौन-सी फिल्म होगी रिलीज
Share:

कोरोना संकट के कारण सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। ऐसे में अधिकांश फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स तथा जी5 समेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई और जबरदस्त बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में फिल्मनिर्माता राम गोपाल वर्मा ने भी अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च कर गिया है। राम गोपाल वर्मा का ओटीटी प्लेटफॉर्म 15 मई से लाइव हो गया है। इसका नाम स्पार्क है। तथा इस पर उन्होंने अपनी मूवी डी कंपनी भी रिलीज कर दी है।

राम गोपाल वर्मा की मूवी डी कंपनी में अश्वत कांत, प्रांजय दीक्षित, नैना गांगुली तथा इरा मोर लीड किरदार में दिखाई दिए हैं। यह मूवी मुंबई के डॉन दाउद इब्राहिम पर बनी हुई है। डी कंपनी को राम गोपाल वर्मा ने लिखा तथा निर्देशित किया है। इस मूवी को सागर मनचनुरु ने प्रोड्यूस किया है। यह मूवी मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी किन्तु बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। अब राम गोपाल वर्मा ने अपनी मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी है।

राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि उनकी आने वाली 80-90 प्रतिशत मूवीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी। बयान रिलीज करते हुए राम गोपाल वर्मा ने बताया था कि ये मैं 2-3 वजहों के कारण कह रहा हूं। पहली वजह ये है कि आपको सिनेमाघर जाना होगा वहीं दूसरा स्वयं को थिएटर ले जाने के लिए कंवेंस करना होगा। आपको अब मूवी देखने जाने के लिए तीन घंटे निकालने होंगे तथा यदि आप फिल्म देखने जाते हैं तथा आपको आरम्भ के 10 मिनट में फिल्म पसंद नहीं आती है तो आप बोर होने लगते हो तथा आपको लगता है कि आपने अपना समय वेस्ट कर दिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म की विशेषता है कि यदि आपको कोई मूवी पसंद नहीं आती है तो आप उसे स्किप करके दूसरी फिल्म देख सकते हैं तो मुझे लगता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म का लाभ होता है।

गांधी जी को मारने वाले 'नाथूराम गोड्से' की अंतिम इच्छा थी- फिर से अखंड भारत...

तूफान Tauktae से पूरी ताकत के साथ लड़ी भारतीय नौसेना, कई लोगों को किया रेस्क्यू, ऑपरेशन जारी

पत्नी की मौत के एक घंटे बाद ही निकले पति के प्राण, एक ही चिता पर हुआ दोनों का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -