कोरोना के बाद Tauktae से डरीं श्रुति हासन, वीडियो शेयर कर बोली- मुझे बहुत डर लग रहा है...
कोरोना के बाद Tauktae से डरीं श्रुति हासन, वीडियो शेयर कर बोली- मुझे बहुत डर लग रहा है...
Share:

चक्रवाती तूफान तौकते ने मुंबई से लेकर गुजरात में अपना कहर ढा रखा है। भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में तेज हवा तथा बारिश से भारी हानि झेलनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अभिनेत्री श्रुति हासन ने भी एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि मुझे बहुत डर लग रहा है। बीते लॉकडाउन ऐसा कुछ नहीं हुआ था, मैं अकेली थी। इस बार मैं दोस्त के साथ हूं, फिर भी घबरा रही हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PJ Newz (@newzpj)

अभिनेत्री श्रुति हासन ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह बहुत धीमी आवाज में कुछ चीजें कहती सुनाई दे रही हैं। श्रुति बोलती हैं कि यह चक्रवाती तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मेरे घर की खिड़कियां निकलकर उड़ने को तैयार हैं। मुझे काफी डर लग रहा है। शुक्र है कि बीते वर्ष लॉकडाउन में ऐसा कुछ नहीं हुआ, जब मैं अकेली थी। एक और वीडियो में श्रुति ने घर की खिड़कियों का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें विन्डोज तूफान की हवा से निकलकर उड़ने को तैयार हैं। इसके साथ-साथ मुंबई में भारी वर्षा भी हो रही है। 114 kmph की गति से यह हवा चल रही है, जिसकी वजह से फ्लाइट्स में समस्यां आ रही है। मुंबई के कई भागों में तूफान की वजह से तबाही मची हुई है। 

बता दें कि श्रुति हासन इस वक़्त अपने ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ लॉकडाउन गुजार रही हैं। बीते सप्ताह श्रुति ने शांतनु संग एक तस्वीर कोलाज साझा किया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि इस बार मैं अपने बेस्टफ्रेंड के साथ लॉक्ड हूं। बता दें कि श्रुति ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'लक' से किया था जो वर्ष 2009 में रिलीज हुई थी। इन्होंने हिंदी के अतिरिक्त तेलुगू और तमिल मूवीज में भी काम किया है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन

मराठी फिल्मों से लेकर हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है सोनाली कुलकर्णी

'खिलाड़ी ' के निर्माताओं ने किया खुलासा, सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -