निर्देशक शंकर शनमुघम की मां का हुआ  निधन
निर्देशक शंकर शनमुघम की मां का हुआ निधन
Share:

कॉलीवुड इंडस्ट्री को एक और झटका, निर्देशक शंकर शनमुगम की मां मुथुलक्ष्मी का मंगलवार को निधन हो गया। निर्देशक की माँ का 88 वर्ष की आयु में उम्र संबंधी परेशानियों के कारण निधन हो गया। यह खबर ऑनलाइन आई और कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया प्रशंसकों के शोक संदेशों से भर गया। लोग शनमुगम की मां को खोने का शोक मना रहे थे। उन्होंने भी श्रद्धांजलि अर्पित की और निर्देशक के प्रति संवेदना व्यक्त की। 

निर्देशक ने अभी तक सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं किया है। काम के मोर्चे पर, शंकर षणमुगम हाल ही में भारतीय 2 के बॉलीवुड रीमेक की घोषणा करने के बाद एक मुसीबत में पड़ गए। कॉलीवुड फिल्म के निर्माता अन्नियां ऑस्कर रविचंद्रन द्वारा एक खुला पत्र साझा किया गया था कि वह फिल्म के अधिकारों के मालिक हैं और शंकर इसे बिना निर्देशित नहीं कर सकते। 

हालांकि, उन्होंने आसानी से आरोपों पर पलटवार करते हुए एक और खुले पत्र में कहा कि वह फिल्म के अधिकारों के मालिक हैं। वहीं उनकी कॉलीवुड फिल्म इंडियन 2 भी मुश्किल में है। जैसा कि मद्रास उच्च न्यायालय ने मामले में हस्तक्षेप किया है और निर्देशक शंकर और फिल्म के निर्माताओं से चर्चा करने और खुद किसी निष्कर्ष पर पहुंचने को कहा है। ऐसा कोई अपडेट अभी तक नहीं आया है लेकिन उम्मीद है कि मुद्दों को सुलझा लिया जाएगा। हालांकि, पक्ष बातचीत करने में विफल रहे और मामले को फिर से अदालत में ले जाया जा रहा है।

यूपी कैबिनेट और प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्व मंत्री विजय कश्यप के निधन पर जताया शोक

Tauktae की तबाही, ONGC के 89 कर्मचारी अब भी लापता, खोजने में जुटी इंडियन नेवी

तमिलनाडु: 20 मई से शुरू होगा 18+ आयुवर्ग का टीकाकरण, वैक्सीन खरीदी के लिए 46 करोड़ आवंटित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -