Commando 3 : एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन में नज़र आएंगे विद्युत, रिलीज़ डेट आई सामने

बॉलिवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी फिलं 'जंगली' की शूटिंग में व्यस्त है. इसके अलावा को अपनी अगली फिल्म के लिए चर्चा में बने हुए हैं. उनकी आने वाली फिल्म है 'कमांडो 3' जिसके बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है. फिल्म कमांडो तो आपको याद ही होगी. इस सुपरहिट फिल्म के बाद इसका सेकंड पार्ट 'कमांडो 2' भी रिलीज हुई थी जिसके ऐक्शन को काफी पसंद किया गया था. अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला है. हाल में विद्युत जामवाल ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. आइये जानते हैं.

दरअसल, डायरेक्टर आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल जुलाई में शुरू हो गई थी और अब यह इस साल 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी. इसका छोटा सा वीडियो सामने आया जिसमें आप देख सकते हैं कि वो अपनी अगली फिल्म के लिए भी तैयार हैं. पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी विद्युत जामवाल का जबर्दस्त ऐक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म में विद्युत के साथ अदा शर्मा, अंगीरा धर और गुलशन देवैया दिखाई देंगे. 

इसके ससथ ही बता दें कि इस फिल्म के अलावा विद्युत जामवाल अपनी एक और फिल्म 'जंगली' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को हॉलिवुड मशहूर डायरेक्टर चक रसल ने डायरेक्ट किया है. फ़िलहाल देखिये इसका छोटा सा ये वीडियो जिसमें विद्युत् एक्शन करते ही दिखाई दे रहे हैं.

'जंगली' में विद्युत के शानदार स्टंट सीन को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

Junglee : अपनी फिल्म के लिए विद्युत् ने खुद उठाया ये जोखिम

'जंगली' के सेट पर विद्युत का बना नया और खास दोस्त, ऐसे चल रही शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -