Junglee : अपनी फिल्म के लिए विद्युत् ने खुद उठाया ये जोखिम

बॉलीवुड के एक्शन एक्टर विद्युत जामवाल का एक सेपरेट फैनबेस है. उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. बल्कि हर कोई उनके एक्शन,स्टंट और बॉडी का दीवाना है.  विद्युत अपनी फिटनेस और ऐक्शन के लिए खासा पॉपुलर हैं. वह कई फिल्मों में अपने स्टंट्स का जलवा दिखा चुके हैं. इसी के साथ उनकी एक और फिल्म आ रही हैं जिसमें किये गए स्टंट उन्होंने खुद ही किये हैं. इन स्टंट्स की वजह से ही फैन्स विद्युत को काफी पसंद करते हैं. न सिर्फ फैन्स उनका स्टंट देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं बल्कि विद्युत भी स्टंट्स के लिए उतने ही एक्साइटेड रहते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला उनकी फिल्म 'जंगली' की शूटिंग में. आइये जानते हैं उसके बारे में.

एक्टर विद्युत इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'जंगली' की शूटिंग कर रहे हैं. यहां से कई सारी जानकारी सामने आ रही हैं. शूटिंग के दौरान उन्हें जब यह पता चला कि एक बाइक स्टंट शूट होना है तो उन्होंने फैसला लिया कि स्टंट वह खुद करेंगे. बता दें, इसके लिए उनकी टीम पहले तैयार नहीं थी लेकिन विद्युत ने स्टंट खुद करने की जिद की तो सभी लोग मान गए. इतना ही नहीं, फिल्म डायरेक्टर चक रशेल ने विद्युत को बाइक से खतरनाक स्टंट करने से मना किया. स्टंट को लेकर उन्होंने कहा कि वह ट्रेनिंग लेकर स्टंट्स खुद करेंगे. इसके बाद उनकी टीम भी इस बात के लिए राजी हो गई. ट्रेनिंग और कई बार रिहर्सल के बाद विद्युत ने बाइक स्टंट्स शूट किए. 

यानि फिल्म में इनके रियल बाइक स्टंट देखकर आपको मज़ा आने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार बाइक स्टंट के बारे में विद्युत ने बताया कि जब डायरेक्टर ने उन्हें इस सीक्वेंस के बारे में बताया तो वह काफी खुश थे क्योंकि इससे अब उन्हें एक और स्किल आ जाएगी. उन्होंने बताया कि शूटिंग से पहले उन्होंने इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग ली और फिर शॉट दिया. बता दें कि जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'जंगली' अप्रैल 2019 में रिलीज होनी है. अब बस इसी फिल्म का इंतज़ार है. 

'जंगली' के सेट पर विद्युत का बना नया और खास दोस्त, ऐसे चल रही शूटिंग

तलाक के बाद 48 की उम्र में पूजा बेदी ने की बॉयफ्रेंड से सगाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -