Junglee : ट्रेलर के पहले एक और पोस्टर आया सामने, दिखी भोला और विद्युत् की दोस्ती
Junglee : ट्रेलर के पहले एक और पोस्टर आया सामने, दिखी भोला और विद्युत् की दोस्ती
Share:

बॉलीवुड के कमांडो विद्युत जामवाल अपनी नई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जंगली' के तैयार है जो जल्दी ही रिलजी होने वाली है. लेकिन इसके पहले फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं. इस बात की  जानकारी भी सामने आ गई है कि ट्रेलर आज ही रिलीज़ होने वाला है. इसी के चलते सभी ट्रेलर के इंतज़ार में टकटकी लगाए नज़र आ रहे हैं. बीते इस फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है. ये पोस्टर बेहद ही खूबसूरत है जिस पर ट्रेलर की डेट भी लिखी है. इसी के बाद कुछ घटों पहले ही एक और पोस्टर सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

ये फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. जैसा कि नाम है उसकी तरह ही इसकी कहानी भी होने वाली है. इस फिल्म में विद्युत् भोला नाम के एक हाथी के बच्चे के साथ शूट कर चुके हैं. इतना ही नहीं जिनते भी पोस्टर सामने आ रहे हैं उनमे भी भोला साथ दिखाई दे रहा है. हाल  ही रिलीज़ हुए पोस्टर में विद्युत् भोला पर चढ़े हुए नज़र आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है, I'm so thrilled to share the poster of our action packed adventure, our tale of genuine friendship... Bhola and I invite you to Be #Junglee@IAmPoojaSawant @StarAshaBhat @JungleeMovie @JungleePictures . यानि वो भी इस फिल्म का इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. 

बता दें, फिल्म जंगली का धमाकेदार ट्रेलर कर 6 मार्च यानी आज ही रिलीज होने वाला है. विद्युत् ने बच्चों के लिए इस फिल्म के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी है जिसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली 5 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होने वाली है और इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म RAW भी रिलीज़ हो रही है. देखना होगा कौनसी फिल्म ज्यादा पसंद करते  हैं दर्शक.  

ट्रेलर के एक दिन पहले विद्युत् ने शेयर किया 'जंगली' का नया पोस्टर

Junglee : ट्रेलर रिलीज़ के पहले बच्चों के लिए रखी विद्युत् ने खास स्क्रीनिंग

'जंगली' में विद्युत के शानदार स्टंट सीन को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -