पायथॉन सांप के साथ एक्टर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख दंग रह जाएंगे
पायथॉन सांप के साथ एक्टर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख दंग रह जाएंगे
Share:

बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हर फिल्म में विद्युत सीन करके चर्चाओं में आ जाते हैं साथ ही वह अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. विद्युत का नाम तो बेहतरीन एक्शन सुपरस्टार के तौर पर गिना जाता हैं. विद्युत तो महिलाओं को सेल्फ डिफेंस टेक्नीक भी सिखा चुके हैं. आपको बता दें विद्युत को प्रकृति से भी काफी लगाव है और अब जल्द ही वह इसी थीम पर बनी फिल्म 'जंगली' में नजर आने वाले. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है.

इन दिनों विद्युत अपनी इस फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं. जंगली के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग लोकेशन से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में विद्युत पायथॉन सांप को पकड़े नजर आ रहे हैं. जी हां... वीडियो में साफ तौर से देख सकते हैं कि विद्युत धीरे-धीरे सांप के पास जाकर उसे पकड़ लेते हैं. इतना ही नहीं फिर इसके थोड़ी देर बाद उसे जंगल में फिर छोड़ देते हैं. वीडियो में विद्युत ये भी कहते हैं कि, 'इस सांप को इतना जोर से पकड़ना है कि ये आपको काटे न.'

वैसे विद्युत कभी भी इतने खतरनाक करने के बाद हिदायत देना भी नहीं भूलते. उन्होंने कहा कि, 'प्रकृति और उससे जुड़े जीव-जानवर, इंसानों को प्यार करते हैं और हमें भी इन जीवों के साथ अच्छे से पेश आना चाहिए.' फिर क्या इसके बाद विद्युत इस सांप को जंगल में छोड़ देते हैं और साथ ही वह उस सांप के आगे तीन बार हाथ जोड़ते हुए दिखाई देते हैं. आपको बता दें विद्युत की फिल्म जंगली 29 मार्च 2019 को रिलीज़ होने जा रही है.

मुंबई फुटओवर ब्रिज गिरने के बाद फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा, कह दी ऐसी बात

बर्थडे पर देर रात आलिया के घर पहुंचकर रणबीर ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़

B'Day : बॉलीवुड में रैप का ट्रेंड लेकर आये थे Honey Singh, आज भी हैं हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -