ड्वेन जॉनसन अभिनीत जंगल क्रूज जल्द ही भारतीय सिनेमाघरों में होगी रिलीज़
ड्वेन जॉनसन अभिनीत जंगल क्रूज जल्द ही भारतीय सिनेमाघरों में होगी रिलीज़
Share:

शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स के बाद अब जंगल क्रूज भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 24 सितंबर को, ड्वेन जॉनसन और एमिली ब्लंट अभिनीत डिज्नी की एक्शन फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एनिमेटेड पोस्टर में ड्वेन को एक मशाल पकड़े हुए देखा गया था, जबकि बाद वाले को एक लालटेन पकड़े हुए दिखाया गया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्शन पिक्चर को संयुक्त राज्य अमेरिका में 30 जुलाई को रिलीज़ किया गया था। इसके 200 मिलियन अमरीकी डालर के बजट के कारण इसे "अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक" करार दिया गया है। वहीं, यह Disney पर प्रीमियर एक्सेस के साथ उपलब्ध था। आलोचकों और दर्शकों से मिली-जुली समीक्षाओं के बावजूद, कहा जाता है कि तस्वीर ने 194 मिलियन अमरीकी डालर कमाए हैं। फिल्म का निर्देशन जैम कोलेट-सेरा द्वारा किया गया था और जॉन नॉरविल, जोश गोल्डस्टीन, ग्लेन फिकारा और जॉन रिका द्वारा लिखित, माइकल ग्रीन, ग्लेन फिकारा और जॉन रिका द्वारा एक पटकथा और जॉन नॉरविल, जोश गोल्डस्टीन, ग्लेन फिकारा द्वारा एक कथा के साथ लिखा गया था। 

हालांकि, एडगर रामरेज़, जैक व्हाइटहॉल, जेसी पेलेमन्स और पॉल जियामाटी सभी फिल्म में दिखाई देते हैं। डिज़्नी का जंगल क्रूज़ क्लासिक डिज़्नीलैंड थीम पार्क आकर्षण पर आधारित एक रोमांच से भरपूर, रोमांचकारी रोमांच की सवारी है। डिज़नी मनोरंजन पार्क के आकर्षण की योजनाएँ शुरू में 2004 में सामने आईं, लेकिन वे 2011 तक विकसित नहीं हुईं। अंततः उस संस्करण को खत्म कर दिया गया। दिलचस्प बात यह है कि ड्वेन जॉनसन 2015 में कलाकारों में शामिल हुए, जबकि कलाकारों के अन्य सदस्य 2018 में शामिल हुए। इस बीच, शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स को अभी भारत में लॉन्च किया गया था। फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुई कुछ बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स के बराबर प्रदर्शन किया, जिसने रिलीज के पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

 

लंबे समय से लंबित मामलों का भी एक सुनवाई में समाधान हो सकता है : जिला प्रधान सत्र न्यायाधीश

त्रिलोचन सिंह वजीर हत्याकांड को लेकर सामने आया एक और बड़ा सच, अचरज में पड़ी पुलिस

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -