अब कहाँ है 'जुम्मा चुम्मा' गर्ल किमी, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
अब कहाँ है 'जुम्मा चुम्मा' गर्ल किमी, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड का मशहूर गाना 'जुम्मा चुम्मा' तो आपको याद ही होगा और आप उसे सुनते भी होंगे। इस गाने में नज़र आईं किमी काटकर भी आप सभी को अच्छे से याद होगी। हालाँकि अब किमी को नई तस्वीरों में पहचानना मुश्किल हो जाएगा। जी दरअसल अपने दौर में किमी का सिक्का चलता था और उनकी खूबसूरती का हर व्यक्ति दीवाना था, हालाँकि अब वह बदल चुकीं हैं। आपको बता दें कि किमी काटकर (Kimi Katkar) 80-90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं। जी हाँ और सही मायनों में किमी को बॉलीवुड में पहचान फिल्म 'एडवेंचर ऑफ़ टार्जन' से मिली थी।

आपको याद हो तो इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे। वहीं इस फ‍िल्‍म से वह काफी लोकप्रिय हुईं और 'टार्जन गर्ल कहलाने लगीं। वह उस समय अपनी आकर्षक और ग्लैमरस अदाओं के चलते लोगों के बीच खासी लोकप्रिय थीं। आपको पता हो किमी (Kimi Katkar) ने करियर की शुरुआत महज 20 साल की उम्र में की थी, उनकी पहली फिल्म 1985 में आई 'पत्थर दिल' थी। केवल इतना ही नहीं बल्कि किम और अमिताभ बच्चन पर फिल्माए गाने जुम्मा चुम्मा आज भी लोगों की जुबान पर है।

जी दरअसल उस वक्त तो ये गाना युवा दिलों की धड़कन बन गया था और इस गाने के बाद वह 'जुम्मा-चुम्मा गर्ल' कहलाने लगीं। वहीं इसके बाद किमी काटकर ने पुणे के एड फिल्ममेकर और फोटोग्राफर शांतनु श्योरे से शादी कर ली, और शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को पूरी तरह से अलविदा कह दिया और ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में जाकर बस गईं। जी हाँ हालाँकि कई सालों तक वहां रहने के बाद अब किमी काटकर वापस लौट आई हैं और पति शांतनु और इकलौते बेटे सिद्धार्थ के साथ पुणे में रहती हैं।

कार पर चढ़कर कार्तिक आर्यन ने फैंस को दिया धन्यवाद, कहा- 'इसी प्यार के लिए जीता हूं।।।'

Video: दुल्हन बनी शहनाज गिल, जमकर लगाए ठुमके

फादर्स डे पर पति और बेटी को प्रियंका ने दिया अनोखा गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -