इस काम के लिए इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती हैं जूलिया रॉबट्र्स
इस काम के लिए इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती हैं जूलिया रॉबट्र्स
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जूलिया रॉबट्र्स ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें इंस्टाग्राम का उपयोग करना बहुत पसंद है. जूलिया रॉबट्र्स ने अपनी बातचीत के दौरान इसका कारण भी बताया. इस बारे में जूलिया रॉबट्र्स ने बताया कि उनको फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपडेट पोस्ट करने को लेकर कोई दबाव महसूस नहीं होता है.

हाल ही में जूलिया रॉबट्र्स ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ''अच्छी बात है कि आप जानते हैं कि आज मैं एक प्रेमिका से बात कर रही थी और कह रही थी कि यह अच्छा है कि मैं दबाव या जिम्मेदारी महसूस नहीं कर रही. मैं वही करती हूं जो कर सकती हूं और इसलिए यह मजेदार है. यह काम की तरह महसूस नहीं होता.'' आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस जूलिया रॉबट्र्स अभिनेता जोश ब्रोलिन और अभिनेत्री सारा जेसिका पार्कर को भी फॉलो करती हैं.

जब इंटरव्यू में जूलिया रॉबट्र्स से यह पूछा गया कि उनका पसंदीदा अकांउट कौन से हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ''कुछ ही हैं. मौली, एक शेफ है, जिन्हें मैं फॉलो करती हूं और मुझे जोश ब्रोलिन पसंद हैं. मुझे लगता है कि वह एक शानदार इंस्टाग्रामर है. सारा जेसी पार्कर अच्छी हैं. हां, इसमें कुछ मजेदार चीजें हैं.''

'बैटमैन' बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक, कमेंट कर जताई इच्छा

किम कार्दशियन ने वैलेंटाइन्स डे फोटोशूट में दिए बेहद बोल्ड पोज़

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -