ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी, वायरल हुआ VIDEO
ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपनी शादी की तस्वीरें साझा करके सबको चौंका दिया। देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की है। उन्होंने अपनी शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं जिसमें से एक वीडियो को लेकर वह बहुत ट्रोल हो रही हैं। 

दरअसल, इस वीडियो में आप देखेंगे कि देवोलीना, शादी के पश्चात् पति शाहनवाज को गले लगाती हैं और रोती हैं। वहीं शाहनवाज उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं। मगर देवोलीना के आंसू थम ही नहीं रहे हैं। देवोलीना के इस वीडियो पर कुछ यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि आप तो टेलीविज़न शो की भांति यहां भी ड्रामा कर रही हो, तो किसी ने लिखा, अब रोकर क्या फायदा, जो हो गया सो हो गया।

बता दें कि देवोलीना ने शाहनवाज से कोर्ट मैरिज की है। दोनों की शादी में केवल परिवार वाले एवं करीबी दोस्त सम्मिलित हुए थे। साथ निभाना साथिया एक्टर विशाल सिंह और भवानी पुरोहित भी शादी में सम्मिलित हुए थे। ऐसा भी कहा गया है कि दोनों ने इसलिए प्राइवेट में शादी की है क्योंकि शाहनवाज के परिवार वाले ग्रैंड नहीं बल्कि सिंपल शादी चाहते थे। वे चाहते थे कि इनकी शादी लाइमलाइट में ना रहे। वहीं इसके पश्चात् अब दोनों मुंबई में रिसेप्शन देंगे, हालांकि रिसेप्शन जनवरी में होगा। देवोलीना की शादी को लेकर बहुत कन्फ्यूजन हो रहा था। पहले सभी को लगा था कि देवोलीना, विशाल सिंह से शादी कर रही हैं क्योंकि उनकी तस्वीरें केवल विशाल के साथ सामने आ रही थीं। मगर फिर देवोलीना ने स्वयं शाहनवाज के साथ फोटो साझा की तथा उन्हें सबसे इंट्रोड्यूज करवाते हुए लिखा, चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता। आप ही मेरे सारे दर्द और दुआओं का जवाब हो। आई लव यू शोनू। आप सभी को बहुत प्यार। अपनी दुआओं में हमें रखें। तो यह हैं हमारे मिस्ट्री मैन उर्फ फेमस शोनू और तुम सबके जीजा। वर्ष 2010 में देवोलीना ने शो डांस इंडिया डांस से अपने करियर का आरम्भ किया था। हालांकि उन्हें लोकप्रियता शो साथ निभाना साथिया से मिली। 

'मेरा दिल ये पुकारे आजा...', पर श्रद्धा आर्या ने दिखाई कातिलाना अदाएं, वायरल हुआ VIDEO

VIDEO! जयमाल पर 'गोपी बहू' ने दिखाई 'गुंडागर्दी', देखकर चौंके लोग

प्रियंका बनी बिग बॉस 16 की विनर! ट्रॉफी के साथ वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -