'जजमेंटल है क्या' के निर्माता पर लगा पोस्टर चोरी का आरोप

Jul 30 2019 01:08 PM
'जजमेंटल है क्या' के निर्माता पर लगा पोस्टर चोरी का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' रिलीज़ से पहले भी काफी चर्चा में रही और इसके रिलीज़ के बाद भी चर्चा और विवादों में हैं. बता दें, पहले प्रमोशन के दौरान कंगना की एक पत्रकार से बहस भी हो गयी थी जो मामला अभी तक ठंडा नहीं हुआ. इसी के बाद फिल्म एक और विवाद में आ गई है. फिल्म के पोस्टर को लेकर पहले भी विवाद हुए थे और अब फिर से इस पर पोस्टर चोरी का आरोपज लगा है.   

दरअसल, फिल्म के दो नए पोस्टर आये थे जिसमें दोनों एक्टर्स की एक आंख किसी जानवर से छुपी हुई थी. बता दें, हंगरी की फोटोग्राफर और विजुअल आर्टिस्ट फ्लोरा बोरसी (Flora Borsi) ने फिल्म के मेकर्स पर पोस्टर चोरी करने का आरोप लगाया है.

आप देख सकते हैं 'जजमेंटल है क्या' के एक पोस्टर में कंगना के चेहरे पर एक काली बिल्ली के चेहरे को दिखाया गया है और यह पोस्टर फ्लोरा के पोस्टर से काफी मिलता है. जिसे देखते हुए उसने आरोप लगाया है. इसी के बाद फ्लोरा ने कंगना की फिल्म के पोस्टर और अपने पोस्टर को अपने ट्विटर पर शेयर कर इसके बारे में कई बातें कहीं हैं. 

इस पोस्टर के साथ फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर और उनके प्रॉडक्शन हाउस को टैग करते हुए लिखा, 'इस मूवी के पोस्टर ने मेरी कला को चोरी किया. क्या मुझे कोई बता सकता है कि क्या हो रहा है? यह बिल्कुल भी सही नहीं है.' इसके अलावा फ्लोरा ने राजकुमार राव के ट्वीट को भी रिट्वीट किया, जिसमें कंगना के चेहरे पर काली बिल्ली के चेहरे वाले पोस्टर को शेयर किया गया है. उन्होंने लिखा 'ओह हां, इसे देखकर मुझे कुछ याद आया...वेट...ऐसा लग रहा है कि जैसे यह मेरा ही वर्क है.' इसके अलावा फ़्लोरा ने फेसबुक पर भी इसे शेयर किया है.  

सनी लियोनी ने बांटा इस युवक का फ़ोन नंबर, बौखलाए युवक ने किया यह काम

Bachchan Pandey के बाद अक्षय कुमार ने साइन की एक और फिल्म, पढ़ें डिटेल

ऐसी हालत में मेडिकल स्टोर पहुंची स्वरा भास्कर, देखें वायरल तस्वीर