सनी लियोनी ने बांटा इस युवक का फ़ोन नंबर, बौखलाए युवक ने किया यह काम
सनी लियोनी ने बांटा इस युवक का फ़ोन नंबर, बौखलाए युवक ने किया यह काम
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोन के मोबाइल नंबर ने एक युवक की हालत खराब कर दी है. जी हाँ, दरअसल इस नंबर पर रोज 400 कॉल आ रही है और कॉल करने वाले लोग युवक से अश्लील और अभ्रद्र बात करते हुए सनी के बारे में पूछ रहे हैं. हुआ यूँ कि सनी लियोन ने फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में पुलिसकर्मी को अपना मोबाइल नंबर बताया है, लेकिन असल में वह नंबर दिल्ली की एक निजी कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव का मोबाइल नंबर है और अब लोग उस नंबर पर कॉल करके युवक को परेशान कर रहे हैं. वहीं इन फोन कॉल से परेशान होकर युवक ने मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज कर दी है. आइए जानते हैं इस मामले के बारे में.

क्या है मामला - मिली खबरों के अनुसार पीतमपुरा निवासी पुनीत अग्रवाल एक प्राइवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव हैं और उनके मोबाइल पर दो दिन पहले एक फ़ोन आया. वहीं जब उन्होंने फोन उठाया तो एक शख्स ने उनसे अश्लील बात करते हुए सनी लियोन के बारे में पूछा. वहीं उसके बाद पुनीत ने फोन काट दिया, लेकिन उसके बाद लगातार फोन आने लगे और अब तक कुल 400 फ़ोन आ चुके हैं. वहीं जब पुनीत ने फोन करने वालों से पूछा कि उनके पास उसका नंबर कहा से आया है तो उन्होंने बताया कि ''अभिनेत्री सनी लियोन की फिल्म अर्जुन पटियाला दो दिन पहले ही रिलीज हुई है उसमे सनी ने अपना नंबर यही बताया है.'' इस मामले में शिकायतकर्ता का कहना है कि ''सनी फिल्म में जो नंबर बोलती हैं, वह उनका है और फिल्म में बिना इजाजत ऐसे किसी का नंबर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.'' इस मामले में युवक ने बताया कि ''शुक्रवार से ही लोग मेरे पास सनी लियोन से बात करने के लिए कॉल कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग तो वॉट्सएप पर मैसेज भी कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. इससे मैं परेशान हो गया हूं. मेरा फिल्म इंड्रस्टी से कोई लेना-देना नहीं है और ना ही वह किसी को व्यक्तिगत तौर पर जानता है.''

कोर्ट जाने की तैयारी में युवक - इस मामले में खबरें यह भी है कि फिल्म के निर्माता और अभिनेत्री ने उसके मोबाइल का प्रयोग बिना उसके पूछे किया है इस वजह से वह मामले की लिखित शिकायत मौर्या एंक्लेव थाना पुलिस दे चुका है और पुलिस ने शिकायत पर कोई कार्रवाई अभी तक नहीं की है, इस वजह से उसके पास कॉल आने का सिलसिला जारी है. वहीं अब वह कोर्ट जाने की तैयारी में है.

ऐसी हालत में मेडिकल स्टोर पहुंची स्वरा भास्कर, देखें वायरल तस्वीर

सलमान को रिझाने लगी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

Inni Soni Song : Saaho के नए गाने का एक और रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -