Bachchan Pandey के बाद अक्षय कुमार ने साइन की एक और फिल्म, पढ़ें डिटेल
Bachchan Pandey के बाद अक्षय कुमार ने साइन की एक और फिल्म, पढ़ें डिटेल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी नई-नई फिल्मों का ऐलान करते जा रहे हैं. आप जानते है हैं उनकी कई फिल्में बनी हुई हैं जिन्हें रिलीज़ होने की देरी है लेकिन उसके बाद भी वो नई नई फिल्में साइन करते जारहे हैं. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि साजिद नडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के बैनर की बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) साइन की है. अब इसी के बाद उनकी नई फिल्म का भी एलान हुआ है. इसे सुनकर फैंस खुश तो हो ही रहे होंगे लेकिन साथ ही हैरान भी हो रहे हैं. आइये जानते हैं उनकी नई फिल्म के बारे में. 

बता दें, बच्चन पांडे को डायरेक्टर फरहाद सामजी (Farhad Samji) डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके बाद अक्षय कुमार ने मिशन मंगल के ही डायरेक्टर जगन शक्ति के साथ नई फिल्म इक्का (Ikka) को भी साइन कर लिया है, जो साउथ सुपरस्टार विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म कथथी (Kaththi) का रीमेक होगी. इसके बारे में बता दें फिल्म के रीमेक में अक्षय कुमार डबल रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म कथथी का हिन्दी रीमेक साल 2015-16 से ही अटका पड़ा है, जो अब बाहर आने को है. अक्षय कुमार भी इसके बारे में कई बार बात कर चुके हैं. लेकिन अब लगता है उन्हें वो फिल्म और सही डायरेक्टर मिल गए हैं जिसके बाद उन्होंने फिल्म साइन कर ली है. 

फिल्म कथथी  को डायरेक्टर ए.आर. मुर्गडॉस ने बनाया था, जो अक्षय कुमार के साथ हॉलीडे: अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी बना चुके हैं. इस बारे में डायरेक्टर जगन शक्ति ने बताया कि  'मिशन मंगल की कहानी सुनने के बाद हमने इक्का को होल्ड पर रख दिया था लेकिन अब मिशन मंगल पूरी हो चुकी है और यह रिलीज भी होने वाली है, इसलिए हमने इक्का पर काम करना शुरू कर दिया है. यह समाज के उस तबके की कहानी कहेगी, जो कई सुख-सुविधाओं से वंचित है. यह मेरी दूसरी डायरेक्टिड फिल्म होगी और मैं इसमें एक्शन जॉनर को एक्सप्लोर करूंगा.'

इसके अलावा फिल्म बच्चन पांडे सुपरस्टार अजीत की वीरम (Veeram) का रीमेक है, जिसे साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा.

'भूल भुलैया 2' कार्तिक के साथ फिर रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

Bachchan Pandey में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेगी ये हॉट एक्ट्रेस

Bachchan Pandey : अक्षय कुमार की अगली फिल्म का दमदार लुक आया सामने, जानें रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -