Judgemental Hai Kya : नए पोस्टर में दिखा कंगना-राजकुमार का नया अंदाज़
Judgemental Hai Kya : नए पोस्टर में दिखा कंगना-राजकुमार का नया अंदाज़
Share:

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का आज यानी 2 जुलाई को ट्रेलर रिलीज होने वाला है.अब तक ट्रेलर सामने आया नहीं है लेकिन आपको बता दें, इसका नया पोस्टर सामने आया है जिसमें कंगना और राजकुमार का एक अनोखा ही लुक सामने आ रहा है. पोस्टर में कंगना रनौत और राजकुमार राव का बिलकुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. आपको बता दें, क्या खास है इस पोस्टर में. 

नए पोस्टर में एख तरफ कंगना रनौत जहां जिभ निकाले और फिंगर में मैड लिखा हुआ रिंग पहने हुए दिखाई दे रही हैं. तो वहीं राजकुमार राव ने अपने मुंह में क्रैकर लगा रखा है. पोस्टर में कंगना रनौत दो चोटियां में भी दिखाई दे रही हैं, शायद ही किसी ने कंगना रनौत का ये अंदाज पहले कभी देखा होगा. इससे तो यही लगता है कि फिल्म मज़ेदार होने वाली है जिसे देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. 

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर आज शाम 7 बजे रिलीज होने वाला है, फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स एक-एक करके पोस्टर शेयर कर फैंस के उत्साह को बढा़ने में लगे हुए हैं. हाल ही मे कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या क मोशन पोस्टर सामने आया था. मोशन पोस्टर में राजकुमार राव रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे तो वहीं कंगना रनौत वाशिंग मशीन के अंदर बैठी हुई दिखाई दे रही थीं. 

Judgemental Hai Kya Trailer : देखें कंगना-राजकुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर, आज आएगा ट्रेलर

बदल गया 'मेंटल है क्या' का नाम, सेंसर की आपत्ति के बाद लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -