तनु वेड्स मनु का बनेगा तीसरा पार्ट, 'राजा अवस्थी' ने किया खुलासा
तनु वेड्स मनु का बनेगा तीसरा पार्ट, 'राजा अवस्थी' ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु' काफी पसंद की गई थी. इसके दो पार्ट पहले से आ चुके हैं इसके बाद इसके तीसरे पार्ट की चर्चा हो रही है जो अगले साल तक आएगा. निर्देशक आनन्द एल राय के सूत्रों का कहना है कि आनन्द बतौर निर्माता निर्देशक चार फिल्मों पर काम करने की योजना बना रहे हैं जिसमें एक 'तनु वेड्स मनु' का तीसरा भाग भी है, जो कंगना रनौत को ही बतौर हीरोइन लेकर बनाई जानी है. इस फिल्म में उनके साथ कई सितारे हैं. 

बता दें, फिल्म में कंगना रनौत के साथ, जिमी शेरगिल और आर माधवन भी मुख्य किरदार में थे. वहीं, नीरज पांडे ने बॉलीवुड में ‘स्पिन ऑफ’ फिल्मों को बनाना शुरू किया है और अब यह धीरे-धीरे बॉलीवुड में गति पकडऩे लगा है. इस तीसरे पार्ट में माधवन इसका हिस्सा होंगे या नहीं यह नहीं कहा जा सकता. लेकिन ये बात तय है कि जिम्मी शेरगिल राजा के रूप में फिर नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि यह फिल्म राजा के किरदार पर ही होगी. इस बारे में जिमी ने खास बात कही है. 

इस बारे में जिम्मी का कहना है कि इस वक्त तो इस पार्ट पर कोई विकास नहीं हुआ है और अगर होता है तो आनन्द इस बारे में जरूर सूचित करेंगे. इसके अलावा जिम्मी का कहना है कि इस फिल्म में उनके निभाए किरदार राजा अवस्थी पर स्पिन ऑफ भी मुमकिन है.  

वहीं तनु वेड्स मनु-3 को लेकर चर्चा है कि यह अगले साल फ्लोर पर चली जाएगी. क्योंकि इससे पहले कंगना रनौत के पास तारीखें नहीं है. कंगना इस वक्त अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में व्यस्त हैं. पंगा को पूरा करने के बाद वे जयललिता बॉयोपिक और उसके बाद एथलीट दुतीचन्द की बॉयोपिक में जुट जाएंगी. ऐसे में उनका यह पूरा साल इन दो बॉयोपिक में खत्म हो जाएगा. इसके बाद ही आनन्द इस फिल्म को शुरू कर सकते हैं.

जब डायरेक्टर के गले लग कर रोने लगे कार्तिक आर्यन

Collection : कबीर सिंह के लिए दूसरा हफ्ता भी रहा जोरदार, जानें अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -