क्या आप VIP हो गए हैं ? ममता के मंत्री और MLA ने कोर्ट को कराया इंतज़ार ! भड़के जज
क्या आप VIP हो गए हैं ? ममता के मंत्री और MLA ने कोर्ट को कराया इंतज़ार ! भड़के जज
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार में मंत्री फिरहाद हकीम और पार्टी के MLA मदन मित्रा को नारदा चिटफंड मामले में मंगलवार (28 फ़रवरी) को कोलकाता में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की स्पेशल कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था, मगर TMC के दोनों नेता थोड़ी देर से अदालत पहुंचे। तब तक जज कोर्ट रूम में आ चुके थे। उसके बाद मदन मित्रा और फिरहाद हाकिम को ED की स्पेशल कोर्ट के जज सुभेंदु साहा ने जमकर लताड़ लगाई। न्यायमूर्ति ने धमकी भरे लहजे में कहा कि, 'क्या आप लोग VIP हो गए हैं? क्या मुझे आपके लिए इंतज़ार करना होगा?'

रिपोर्ट के अनुसार, कमरहटी के TMC विधायक मदन मित्रा, जज द्वारा डांटे जाने के बाद कोर्ट से बाहर आए और कहा कि उनकी यात्रा के दौरान SSKM अस्पताल के पास सड़क पर ट्रैफिक जाम था। ऐसे में उन्हें दूसरे रास्ते से आना पड़ा। यही कारण है कि उन्हें देर हो गई है। मदन मित्रा ने कहा कि देर से आने पर वह क्षमा मांगते हैं। हालांकि, ममता के मंत्री फिरहाद हकीम ने इस संबंध में कुछ नहीं कहा। उल्लेखनीय है कि CBI ने 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद नारदा चिटफंड घोटाले में फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखोपाध्याय, मदन मित्रा और शोभन चट्टोपाध्याय को अरेस्ट किया था। इसी मामले की आज अदालत में सुनवाई हुई। मंगलवार को मदन मित्रा और फिरहाद हकीम के साथ शोभन चटर्जी भी अदालत में हाजिर होना था, मगर उनके पहले ही जज तय वक़्त पर कोर्ट पहुंच गए। 

उसके बाद ममता सरकार में मंत्री फिरहाद हकीम और विधायक मदन मित्रा कोर्ट पहुंचे। हालांकि शोभन चटर्जी पहले पहुंच चुके थे। शोभन चटर्जी ने अदालत से बाहर आकर मीडिया से कहा कि, 'मैं पहले आया था। मैं पहली बेंच पर बैठा था।' बता दें कि आर्थिक लेनदेन से संबंधित नारदा चिटफंड मामले में कई राजनेताओं के नाम शामिल थे। 

आज MLA मदन मित्रा, मंत्री फिरहाद हकीम और पूर्व महापौर शोभन चटर्जी नारद मामले में कोर्ट में पेश हुए थे, मगर वहां देर से आने के चलते फिरहाद हकीम और मदन मित्रा को जज की फटकार खानी पड़ी। देर से आने पर जज सुभेंदु साहा ने बेहद सख्त लहजे में उन्हें फटकार लगाई। इसके लिए जज शुभेंदु साहा ने आधे घंटे से अधिक समय तक प्रतीक्षा करनी पड़ी थी। आरोप है कि नारदा स्टिंग के मामले में TMC के कई नेताओं को टीवी स्क्रीन पर पैसे लेते देखा गया था। इसे लेकर जमकर वबाल मचा था। 

पीएम मोदी के सबसे छोटे भाई प्रह्लाद मोदी अस्पताल में भर्ती, किडनी की बीमारी से हैं ग्रसित

अब एक ही बार में मिलेगा OPOP का पूरा बकाया, 'सुप्रीम' फटकार के बाद एक्शन में सरकार

मनीष सिसोदिया को जेल से छुड़वाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कांग्रेस सांसद, जानिए शराब घोटाले की एक-एक डिटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -