पीएम मोदी के सबसे छोटे भाई प्रह्लाद मोदी अस्पताल में भर्ती, किडनी की बीमारी से हैं ग्रसित
पीएम मोदी के सबसे छोटे भाई प्रह्लाद मोदी अस्पताल में भर्ती, किडनी की बीमारी से हैं ग्रसित
Share:

चेन्नई: पीएम नरेंद्र मोदी के सबसे छोटे भाई प्रह्लाद मोदी को तबियत बिगड़ने पर चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उन्हें किडनी से संबंधित बीमारी के रहते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, पीएम मोदी की एक बहन और 4 भाई हैं। सोमा मोदी, अमृत मोदी, पकंज मोदी, प्रह्लाद मोदी और वासंती मोदी उनकी बहन हैं। प्रह्लाद गुजरात के अहमदाबाद में टायर का शोरूम और दुकान चलाते हैं।

सोमा मोदी पीएम के सबसे बड़े भाई हैं, वह स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त हुए हैं। फिलहाल सोमा मोदी अहमदाबाद में एक ओल्ड एज होम संचालित करते हैं। पीएम मोदी के दूसरे बड़े भाई का नाम अमृत मोदी है। ये एक प्राइवेट कंपनी में मशीन ऑपरेटर के रूप में काम करते थे, जो अब रिटायरमेंट के बाद अहमदाबाद में अपने परिवार संग रहते हैं। बता दें कि, गत वर्ष पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी एक विरोध प्रदर्शन को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे। 

वह गुजरात फे़यरप्राइस शॉप्स एन्ड कैरोसीन लाइसेंस होल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि सरकारी राशन वितरण को लेकर राज्य में कई अनियमिताएं हैं। इसके साथ ही उनका दावा था कि सरकारी राशन की दुकानों में डुप्लीकेट सॉफ्टवेयर से कारोबार चल रहा हे और ये बात सरकारी अधिकारी भी जानते हैं। इस ही मुद्दो के लेकर वह विरोध करते नज़र आए थे।

मनीष सिसोदिया को जेल से छुड़वाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कांग्रेस सांसद, जानिए शराब घोटाले की एक-एक डिटेल

ओवैसी के समधी मजहरुद्दीन ने की ख़ुदकुशी, बीवी ने दर्ज कराया था घरेलु हिंसा का केस

कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का कातिल आतंकी आकिब मुस्ताक मुठभेड़ में ढेर, दो दिनों में सेना ने लिया बदला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -