रिलीज हुआ पवनदीप-अरुणिता का नया गाना, हिमेश रेशमिया ने लगाए चार चाँद

टीवी के चर्चित शो इंडियन आइडल की पसंदीदा जोड़ी पवनदीप राजन तथा अरुणिता कांजीलाल का नवीनतम सांग ओ सैय्योनी लॉन्च हो गया है। हिमेश रेशमिया की एलबम 'हिमेश के दिल से' के लिए पवनदीप तथा अरुणिता ने ये सांग गाया है। सांग को हिमेश ने लिखा तथा कंपोज किया है। इस सांग को म्यूजिक लवर्स की बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

वही जब वर्ष 2021 की सबसे ट्रेंडिंग सिंगिंग जोड़ी तथा एवरग्रीन हिमेश रेशमिया का म्यूजिक साथ में जुड़ेगा, तो धमाल मचना लाजमी है। हिमेश के सांग की धुन ने व्यक्तियों को वर्षों से अपना दीवाना बना रखा है। अरुणिता तथा पवनदीप को अपनी एलबम का भाग बनाकर हिमेश रेशमिया ने म्यूजिक लवर्स को नई सौगात दी है। सांग को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 6 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो गए हैं।

वही सांग में अरुणिता एवं पवनदीप की जुगलबंदी देखना प्रशंसकों के लिए ट्रीट है। ओ सैय्योनी सांग में रस्टिक फोक वाइब्स को कंटेम्परी बीट के साथ मिश्रित किया गया है। तभी तो ये सांग बहुत ही शानदार बन पड़ा है। ये रोमांटिक गानें प्रशंसकों के दिलों को छू रहा है। प्रशंसक गाने के म्यूजिक की प्रशंसक करते नहीं थक रहे। अरुणिता-पवनदीप की जादुई आवाज में पिरोया ये सांग प्रशंसक एंजॉय कर रहे हैं। प्रशंसकों ने इस सांग को भी बेहतरीन करार दे दिया है। इस सांग के लिंक को इंस्टा पर साझा करते हुए हिमेश रेशमिया ने कैप्शन लिखा- एक के पश्चात् एक 9 ब्लॉकबस्टर हिट देने के पश्चात् मेरा नया फन ट्रैक ओ सैय्योनी। 

बदला ‘रावण लीला’ का नाम, ये होगा फिल्म का नया टाइटल

नया धमाका करने वाली है मल्लिका शेरावत, जानिए क्या है खास?

एयरपोर्ट पर अलग अवतार में नजर आई दीपिका, देखकर फैंस को आई इस एक्टर की याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -