जूनियर एनटीआर संजय लीला भंसाली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू
जूनियर एनटीआर संजय लीला भंसाली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू
Share:

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय निर्देशक, निर्माता, पटकथा लेखक और संगीत निर्देशक संजय लीला भंसाली भी टॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं। हालिया अपडेट के अनुसार जूनियर एनटीआर आगामी प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की योजना बना रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जूनियर एनटीआर उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनके हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं।

अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पहले ही केजीएफ प्रसिद्धि के प्रशांत नील और फिल्मों के लिए कोराताला शिवा के साथ सहयोग किया है और अब उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ बॉलीवुड में अपने बाजार का विस्तार करने का फैसला किया है। हालांकि सब कुछ शुरुआती चरण में है और अगर चीजें होती हैं, तो जूनियर एनटीआर और संजय लीला भंसाली की परियोजना के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी और तारक द्वारा प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद यह परियोजना शुरू हो जाएगी। 

काम के मोर्चे की बात करें तो, जूनियर एनटीआर राजामौली के साथ बहुभाषी बड़े बजट नाटक आरआरआर के लिए काम कर रहे हैं, जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है और यह 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

चंडीगढ़ में एक सप्ताह के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, रहेंगी ये बंदिशें

ईंधन के बढ़ते दामों पर कांग्रेस ने केंद्र को घेरा, कहा- राहत देने की बजाय बोझ लाद रही सरकार

जेल में मुख़्तार अंसारी की जान को खतरा ? बढ़ाई गई 'बाहुबली विधायक' की सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -