जेल में मुख़्तार अंसारी की जान को खतरा ? बढ़ाई गई 'बाहुबली विधायक' की सुरक्षा
जेल में मुख़्तार अंसारी की जान को खतरा ? बढ़ाई गई 'बाहुबली विधायक' की सुरक्षा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जिला जेल में गैंगवार के बाद हुए पुलिस मुठभेड़ से सूबे में खलबली मच गई है। इसे देखते हुए बांदा जिला जेल में भी बाहुबली MLA मु्ख्तार अंसारी की सुरक्षा कड़ी करने का फैसला किया गया है। जिसके लिए राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा सुरक्षा बढ़ाने के लिए खाली पड़े जेल अधीक्षक पद पर अधिकारी को तैनात करने का निर्णय लिया है। मीडिया के अनुसार, इसके लिए उन्नाव जिला जेल के अधीक्षक एके सिंह को बांदा जेल भेजा जा रहा है।

कार्रवाई में देर न करते हुए जेल अधीक्षक का सोमवार को ही ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्नाव जिला जेल में करीब तीन वर्ष से तैनात एके सिंह दो वर्ष पूर्व चर्चा में आए थे। जब यहां बंद कुछ बदमाशों का असलहे के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए था। जिसके बाद एके सिंह को डीएम और डीजी जेल आनंद कुमार द्वारा सख्त कार्रवाई का सामना करना पड़ा था। इसके बाद एके सिंह ने उन्नाव जिला जेल में जेल रेडियो की शुरुआत की थी। इसके लिए उन्हें बहुत सराहा भी गया था।

उन्नाव जेल के अधीक्षक एके सिंह का ट्रांसफर बांदा जेल में अधीक्षक के पद पर हुआ है। बता दें कि बांदा में अब तक जेलर को ही जेल अधीक्षक का चार्ज दिया गया था, किन्तु सुरक्षा के मद्देनज़र यहां अब जेल अधीक्षक की तैनाती की गई है।

चौथी तिमाही के शुद्ध लाभ में 54 फीसदी की वृद्धि दर्ज करने के बाद कोलगेट-पामोलिव के शेयर में हुई बढ़ोतरी

WPI मुद्रास्फीति अप्रैल में 10.49 प्रतिशत अंकों की दी गई छूट

एनईएफटी सेवा 23 मई को 14 घंटे के लिए नहीं होगी उपलब्ध: आरबीआई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -