सलमान खान ने लगाई पलक-इब्राहिम के रिश्ते पर मुहर! जानिए क्या कहा?
सलमान खान ने लगाई पलक-इब्राहिम के रिश्ते पर मुहर! जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में लॉन्च किया गया। लॉन्चिंग इवेंट में पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, राघव जुयल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी एवं विनाली भटनागर जैसे कई स्टार्स उपस्थित रहे। 

इवेंट के चलते सलमान खान ने पलक तिवारी की रिश्ते के बारे में बात छेड़ी तथा ऐसा कहा जा रहा है कि बातों-बातों में उन्होंने पलक और इब्राहिम अली खान (सैफ अली खान के बेटे) की रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। ऐसी खबरें थीं कि पलक तिवारी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं। दरअसल, इस इवेंट के होस्ट एक-एक करके सभी स्टार्स को इंट्रोड्यूज कर रहे थे। इसी के चलते जब पलक तिवारी को बुलाया गया तो उनकी होस्ट के साथ थोड़ी सी टक्कर हो गई तथा वह स्टेज के किनारे से लगभग गिरते-गिरते बचीं। इस पर हाजिर जवाब सलमान खान कमेंट करने से नहीं चूके तथा तुरंत कहा- वो ऑलरेडी गिर चुकी हैं।

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि क्या सलमान खान पलक तिवारी के प्यार में पड़ने को लेकर हिंट दे रहे थे या फिर यह सिर्फ एक तंज भर था। बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का फिल्म इंडस्ट्री में ऑफिशियल डेब्यू है। इससे पहले वह कुछ म्यूजिक वीडियोज में काम करती दिखाई दे चुकी हैं। पलक के अतिरिक्त यह शहनाज गिल की भी पहली फिल्म है।

कड़े संघर्षों के बाद ‘अंगूरी भाभी’ बनी शुभांगी अत्रे

प्रत्युषा बनर्जी की मौत पर अब बॉयफ्रेंड राहुल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों लटकी मिली लाश?

‘आप होते कौन हैं जज करने वाले?’, आखिर किस पर भड़की तेजस्वी प्रकाश?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -