जूनियर एनटीआर ने अपने छोटे बेटे के लिए आयोजित किया अक्षराब्यास्यम समारोह
जूनियर एनटीआर ने अपने छोटे बेटे के लिए आयोजित किया अक्षराब्यास्यम समारोह
Share:

टॉलीवुड के यंग टाइगर, जूनियर एनटीआर और उनकी पत्नी प्रणति के दो बेटे हैं- नंदामुरी भार्गव राम और अभय राम, और हाल ही में उन दोनों का घर पर एक फंक्शन है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को जूनियर एनटीआर के छोटे बेटे नंदामुरी भार्गव राम के लिए आयोजित अक्षरभासम समारोह, जिसे बच्चों के लिए शिक्षा के पहले अनुष्ठान के रूप में भी जाना जाता है। यह एक निजी कार्यक्रम था जो जुबली हिल्स में तारक के आवास पर आयोजित किया गया था। 

वही अब अक्षराभ्यासम फंक्शन से जूनियर एनटीआर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि जूनियर एनटीआर की शादी साल 2011 में लक्ष्मी प्रणथ से हुई थी और अभय राम का जन्म 22 जुलाई 2014 को हुआ था जबकि भार्गव राम आने वाले 14 जून को दो साल के हो जाएंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो, जूनियर एनटीआर आगामी बहुभाषी फिल्म आरआरआर में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें मेगा पावर स्टार राम चरण भी मुख्य भूमिका में हैं। 

यह बाहुबली और ईगा प्रसिद्धि के एसएस राजामौली द्वारा अभिनीत किया जा रहा है जबकि डीवीवी दानय्या द्वारा नियंत्रित है। बिग बजट एंटरटेनर में आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, श्रिया सरन और अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आरआरआर की शूटिंग पूरी करने के बाद, तारक केजीएफ के प्रशांत नील और सालार फेम के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए काम करना शुरू करेंगे।

तेलुगु फिल्मों के जरिए खुशी कपूर करेगी डेब्यू? इस फिल्म में आएंगी नजर

निखिल के बर्थडे पर जारी हुआ फिल्म ’18 Pages’ का फर्स्ट लुक, अनुपमा भी आईं नजर

KGF चैप्टर 2 के टीजर ने बनाया एक और रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -