तेलुगु फिल्मों के जरिए खुशी कपूर करेगी डेब्यू? इस फिल्म में आएंगी नजर
तेलुगु फिल्मों के जरिए खुशी कपूर करेगी डेब्यू? इस फिल्म में आएंगी नजर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कुछ वर्ष पूर्व ही फिल्म 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब जाह्नवी कपूर की बहन मतलब खुशी कपूर भी अभिनय के जगत में एंट्री करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी कपूर तेलुगू फिल्मों से अपने एक्टिंगअपने अभिनय करियर का आरम्भ करेंगी। 

हालांकि, अभी तक इस बारे में किसी प्रकार की कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि दिल राजू के किसी प्रोजेक्ट के माध्यम से खुशी कपूर तेलुगू फिल्मों में कदम रख सकती हैं। उल्लेखनीय है कि दिल राजू तथा बोनी कपूर के बीच बहुत गहरे संबंध हैं। दोनों ने हाल ही में मिलकर पवन कल्याण की मूवी 'वकील साब' को प्रोड्यूस किया था। इस मूवी को पवन कल्याण की वापसी के तौर पर आंका गया। वकील साब ने बहुत जबरदस्त बिजनेस किया जिससे फिल्म के मेकदर बहुत खुश हैं।

वही तेलुगु सिनेमा में कामयाबी को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि बोनी कपूर भी बेटी खुशी को भी इस फिल्म में लॉन्च कर सकते हैं। खुशी की बहन जाह्नवी कपूर की बात करें तो वह हाल ही में मूवी 'रूही' में नजर आई थीं। इस मूवी में उनके अभिनय को बहुत सराहना मिली। मूवी के मुख्य कलाकार की बात करें तो राजकुमार राव तथा वरुम शर्मा फिल्म के मुख्य कलाकार थे। यह मूवी एक हॉरर कॉमेडी थी, फिल्म को देखने के पश्चात् जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर उनकी परफॉर्मेंस से बहुत खुश दिखाई दिए। 

निखिल के बर्थडे पर जारी हुआ फिल्म ’18 Pages’ का फर्स्ट लुक, अनुपमा भी आईं नजर

KGF चैप्टर 2 के टीजर ने बनाया एक और रिकॉर्ड

शादी के बाद सामने आई प्रणिता सुभाष की पहली वेडिंग तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -