निखिल के बर्थडे पर जारी हुआ फिल्म ’18 Pages’ का फर्स्ट लुक, अनुपमा भी आईं नजर
निखिल के बर्थडे पर जारी हुआ फिल्म ’18 Pages’ का फर्स्ट लुक, अनुपमा भी आईं नजर
Share:

टॉलीवुड अभिनेता निखिल सिद्धार्थ का आज यानी 1 जून को जन्मदिन है। निखिल के जन्मदिन पर उनकी फिल्म ’18 Pages’ के निर्माताओं ने उन्हें और उनके प्रशंसकों को एक बड़ा गिफ्ट दिया है। इस विशेष अवसर पर निखिल की आगामी फिल्म ’18 Pages’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर में निखिल के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की क्यूट एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन भी दिखाई दे रही हैं।

 

वही यह पोस्टर प्रशंसकों की जिज्ञासा को बढ़ा रहा है। जिस तरफ फिल्म का टाइटल रखा है, उसी प्रकार यह पोस्टर बहुत रोमांच पैदा करता है। इस पोस्टर में निखिल और अनुपमा की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए अनुपमा ने अलग ही अंदाज में निखिल को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए यह भी बताया कि फिल्म एक हाथ से लिखे पत्र की भावनाओं को प्वॉइंट आउट करेगी।

अनुपमा ने लिखा- मेरा नाम नंदिनी है। मुझे फ़ोन पर मैसेज टाइप करने की जगह कागज पर लिखना पसंद है। डिवाइस पर टाइप किए गए कैरेक्टर में इमोशन नहीं होते हैं, मगर हर हाथ से लिखे पत्र में एक भावना होती है। हाथ से लिखे पत्र के संदेश में ज्यादा भावनात्मक मूल्य जुड़ते हैं क्योंकि उनके पास लेखक के सिग्नेचर होते हैं। वही निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा की इस फिल्म के पोस्टर को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। निखिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके प्रशंसक इस पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

KGF चैप्टर 2 के टीजर ने बनाया एक और रिकॉर्ड

शादी के बाद सामने आई प्रणिता सुभाष की पहली वेडिंग तस्वीर

कन्नड़ फिल्म उद्योग के सदस्यों का हुआ टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -