विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को अंतिम रूप देने उत्तराखंड जाएंगे जेपी नड्डा
विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को अंतिम रूप देने उत्तराखंड जाएंगे जेपी नड्डा
Share:

राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा के दिग्गज नेता जेपी नड्डा उत्तराखंड के 2 दिवसीय दौरे पर होंगे। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति और तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए उनका पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और निर्वाचित प्रतिनिधियों से मिलने का कार्यक्रम है। तय कार्यक्रम के मुताबिक 20 अगस्त को नड्डा हरिद्वार में साधु-संतों का आशीर्वाद भी लेंगे। 21 अगस्त को उनका रायवाला देहरादून में राज्य के पूर्व सैनिकों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव के लिए उनके सुझाव और समर्थन मांगा जाएगा। 

पार्टी-राज्य नेतृत्व ने नड्डा की ग्यारह बैठकों की योजना बनाई है। इनमें ब्लॉक प्रमुखों, नगर पंचायत प्रमुखों, महापौरों, पार्टी पदाधिकारियों, महासचिवों, विधायकों, सांसदों, कैबिनेट मंत्रियों और राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उत्तराखंड के सभी पूर्व सीएम के साथ भाजपा प्रमुख की बैठक शामिल होगी।  

उत्तराखंड विधानसभा 2022 की शुरुआत में होने की संभावना है। त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्थान पर तीरथ सिंह रावत के साथ राज्य में बार-बार गार्ड परिवर्तन देखा गया। दिलचस्प बात यह है कि तीरथ सिंह रावत को इस साल जुलाई में पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री के रूप में बदल दिया था।

गृह मंत्रालय अफगान हिंदुओं और सिखों के लिए वीजा प्रक्रिया को देगा प्राथमिकता

भारत ने 56 करोड़ से अधिक लोगों का किया वैक्सीनेशन

पेगासस केस: जब हम सुनवाई कर रहे हैं, तो अपने कमिटी क्यों बनाई ? ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -