भाजपा का 'मिशन बिहार' शुरू, अपनी नई टीम के साथ रोडमैप तैयार करेंगे नड्डा
भाजपा का 'मिशन बिहार' शुरू, अपनी नई टीम के साथ रोडमैप तैयार करेंगे नड्डा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने काफी दिनों के इंतजार और मशक्कत के बाद पिछले हफ्ते ही अपनी टीम का ऐलान किया था. नड्डा ने पार्टी के केंद्रीय संगठन में कुछ चुनिंदा चेहरों को छोड़कर उपाध्यक्ष से लेकर महामंत्री और सचिव तक के स्तर पर नए चेहरों को शामिल किया है. ऐसे में अब उन्होंने 6 अक्तूबर को पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है. 

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग में बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही अगले वर्ष पश्चिम बंगाल, असम, केरल और तमिलनाडु में होने वाले चुनाव पर विचार विमर्श हो सकता है. बताया जा रहा है कि अगले साल चुनाव होने वाले राज्यों को लेकर केंद्रीय स्तर पर और राज्य स्तर पर क्या-क्या तैयारी करनी है, इसका पूरा खाका जेपी नड्डा इस बैठक में बताएंगे. साथ ही पार्टी का संगठन विस्तार पर पार्टी क्या क्या रणनीति रहेगी, इसे लेकर भी विचार-विमर्श किया जाएगा. 

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग से पहले जेपी नड्डा बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सहयोगी पार्टियों के साथ सीट बंटवारे का फॉर्मूला निर्धारित कर लेना चाहते हैं. इसके साथ ही 4 अक्टूबर को भाजपा बिहार चुनाव समिति की पहली बैठक करेगी, जिसमें पहले चरण के प्रत्याशियों के नाम की सूची भी जारी की जा सकती है. 

गांधी प्रतिमा पर बैठने को लेकर सपा-कांग्रेसी में हुई झड़प, जिलाध्यक्ष ने की खुद जलाने की कोशिश

बापू की 151वीं जयंती पर अमेरिका ने दी श्रद्धांजलि

राहुल के साथ पुलिस ने की बदसलूकी, संजय राउत बोले- ये लोकतंत्र का सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -